'वर्जिन ट्री' पर हुई धोनी की रील प्रेमिका की पूजा, पेड़ पर बांधे गए कंडोम

वेलेंटाइन्स डे पर हिंदू कॉलेज में महेंद्र सिंह धोनी की रील प्रेमिका यानी अभिनेत्री दिशा पाटनी की छात्रों ने 'वर्जिन गर्ल' मानकर पूजा कर डाली।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हेडलाइन पढ़कर आप भी चकरा गए ना, लेकिन ऐसा हुआ है दिल्ली विवि के हिंदू कॉलेज में, जहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की रील प्रेमिका यानी अभिनेत्री दिशा पाटनी की छात्रों ने वेलेंटाइन्स डे पर 'वर्जिन गर्ल' मानकर पूजा कर डाली।

मिलिए सचिन तेंदुलकर की क्यूट वैलेनटाइन गर्ल से, कसम से दिल खो बैठेंगे आप

'वर्जिन ट्री' पर हुई धोनी की रील प्रेमिका दिशा पाटनी की पूजा

आपको बता दें कि ये अजब-गजब परंपरा के तहत छात्रों ने किया, दरअसल वेलेंटाइन्स डे पर हर साल दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज के स्टूडेंट्स एक पेड़ की पूजा करते हैं, जिस पर उस साल की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की फोटो लगाकर उसकी 'दमदमी माई' के रूप में पूजा की जाती है। छात्र कहते हैं कि इस तरह से पूजा करने वाले को छह महीने में कोई गर्लफ्रेंड मिल जाती है। यह पूजा पंडित बनकर फ्रेशर्स करते हैं। इस पेड़ को 'लवर्स प्वाइंट' कहा जाता है।

लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाया जाता है

इस साल स्टूडेंट्स ने दिशा पटानी को 'दमदमी माई' चुना है। यह फैसला वोटिंग के आधार पर दूसरे और तीसरे साल के स्टूडेंट्स ने लिया है।जिस पेड़ पर फोटो टांगकर पूजा की जाती है, उस ट्री को 'वर्जिन ट्री' कहा जाता है। यही नहीं पूजा के दौरान पेड़ पर फूल नहीं बल्कि यहां के स्टुडेंट्स कंडोम लटकाते हैं। वेलेन्टाइन डे के दिन इस पेड़ को पानी से भरे हार्ट (दिल) शेप के लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाया जाता है और उसके बाद चुनी गई अभिनेत्री की फोटो टांगकर पूजा की जाती है।

'एमएसधोनी: अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की प्रेमिका प्रियंका का रोल

गौरतलब है कि साल 2016 में दिशा पाटनी सबसे चर्चित अभिनेत्री रहीं हैं, उन्हें पिछले साल गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा गया। दिशा ने धोनी की बॉयोपिक फिल्म 'एमएसधोनी: अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की प्रेमिका प्रियंका का रोल निभाया था। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया था।

धोनी लाइफ में साक्षी से पहले किसी और से प्यार करते थे

फिल्म के रिलीज होने के बाद सबको पता चला कि धोनी के संघर्ष के दिनों में उनका भरपूर साथ देने वाली एक खूबसूरत सी लड़की थी, जिसका नाम प्रियंका था और जो उन्हें बहुत प्यार करती थी, इससे पहले कि धोनी उनसे अपने इश्क का इजहार कर पाते वो एक हादसे का शिकार हो गईंं। फिल्म में प्रियंका का किरदार प्ले किया था खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी ने।

यूपी के बरेली की रहने वाली हैं

मूल रूप से बरेली की रहने वाली दिशा ने इससे पहले साउथ की हिट फिल्म लोफर में काम किया था। बॉलीवुड में उन्होंने 'धोनी: अनटोल्ड स्टोरी' से ही कदम रखा है।

टाइगर श्राफ को डेट किया

इससे पहले खबर आई थी कि दिशा ने एक्टर टाइगर श्राफ को डेट किया है लेकिन दोनों में से कभी किसी ने इन बातों पर खुलकर कुछ नहीं कहा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hindu College students worship Disha Patani to find their Ms. Perfect.The hostellers of Hindu college decorated the virgin tree in the college premises with balloons, water-filled condoms, and posters of Disha Patani.
Please Wait while comments are loading...