#Uri Terror Attack: बोले सहवाग- वे घुसपैठिये नहीं...आतंकी थे...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रविवार को उरी में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। 17 जवानों की शहादत से दुखी पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से में उबल रहा रहा है। 

जानिए कौन थे उरी आतंकी हमले में शहीद वो 17 सपूत?

#Uri Terror Attack: Virender Sehwag gets emotional on Twitter

हर किसी की नजर अब पीएम मोदी की ही ओर है कि वो इस मसले पर अब क्या फैसला लेते हैं। आतंकियों की इस काली करतूत पर लोग सोशल मीडिया पर आग उगल रहे हैं, जिनमें टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं।

PAK रक्षा मंत्री की भारत को धमकी, कहा- अस्तित्व को खतरा होने पर करेंगे परमाणु हमला

उन्होंने ट्वीट किया है कि 'अगर कोई युद्ध चाहता है तो वही सही', इन 17 जवानों को दिल से सलाम, ये ही देश के सच्चे हीरो हैं लेकिन आतंकवाद को जन्म देने वाले को किसी भी हालत में छोड़ना नहीं चाहिए। जो भी हुआ है वो हृदय विदारक है। वे घुसपैठिये नहीं थे, वे आतंकी थे और आतंकवाद का जवाब सही तरीके से देना जरूरी है।'

आपको बता दें कि रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर के उरी स्थित सेना कैंप पर आंतकियों ने घात लगाकर हमला किया था, इस हमले में भारतीय सेना के 17 जवान शहीद और 20 से ज्यादा जवान घायल हो गए थे। जो सबूत मिले हैं उससे लगता है कि इस डर्टी गेम के पीछे एक बार फिर से पाकिस्तान का ही हाथ है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag gets emotional on Twitter. In Uri attack, India lost its 17 army Jawans and many others were critically injured after four attackers stormed in army headquarters in Uri town of jammu and Kashmir on Sunday.
Please Wait while comments are loading...