बोले मुल्तान के सुल्तान- ट्विटर ही मेरा मैदान, मैं किसी से नहीं डरता, बीसीसीआई से भी नहीं

सहवाग ने कहा कि उनके ट्वीट्स को लोग तवज्जो इसलिए देते हैं क्योंकि वो किसी से नहीं डरते हैं, अब ट्विटर ही उनका मैदान है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों ट्विटर पर ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं। अपने मजेदार ट्वीट से लोगों को पेटपकड़कर हंसाने वाले सहवाग ने एक बार फिर से काफी गहरी बात बोली है।

ट्विटर ही मेरा मैदान है और मैं किसी से नहीं डरता

अपने ट्वीट्स पर लोगों के अंटेशन के बारे में उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट्स को लोग तवज्जो इसलिए देते हैं क्योंकि वो किसी से नहीं डरते हैं, अब ट्विटर ही उनका मैदान है, जहां वो दिल खोलकर शब्दों के जरिए बैटिंग करते हैं, ना तो उन्हें यहां बीसीसीआई का डर सताता है और ना ही किसी और का।

अब मुझे किसी का डर नहीं है, बीसीसीआई का भी नहीं

चाणक्यपुरी के नेहरू पार्क में आयोजित हिंदुस्तान टाइम्स फेस्ट में वीरू ने कहा कि अब मुझे किसी का डर नहीं है, न बीसीसीआई का, न ही मैच फीस पर जुर्माना या मैच खेलने पर बैन लगाने वाले मैच रेफरी का। ट्विटर ही मेरा मैदान है और मुझे वहां लोगों के बारे में लिखने में मजा आता है।

ब्रिटिश जर्नलिस्ट पियर्स मोर्गन को ट्रोल करने में मजा आया

जब उनसे पूछा गया कि उनका सबसे मजेदार ट्रोल कौन सा था तो उन्होंने कहा कि उन्हें ब्रिटिश जर्नलिस्ट पियर्स मोर्गन को ट्रोल करने में मजा आया था, क्योंकि वह भारत के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकते। बता दें कि मोर्गन ने कहा था कि 1.2 बिलियन की आबादी वाले देश भारत के लिए सिर्फ दो ओलंपिक मेडल लाना शर्मनाक है। सहवाग ने मोर्गन को करारा जवाब देते हुए कहा कि जिन इंग्लैंड ने क्रिकेट को जन्म दिया, उसने कभी विश्व कप तक नहीं जीता, यह भी शर्मनाक है।

भारत बनाम बांग्लादेश: फील्डिंग में हुई गलती तो जडेजा पर भड़क गए विराट, Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twitter is my playing field and now there is no fear, no BCCI, says Virender Sehwag.
Please Wait while comments are loading...