करुण नायर ने खरीदी फोर्ड मस्टांग लेकिन क्यों है इस कार का नंबर KA03NA303?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। करूण नायर... ये वो नाम है जो कि आज किसी भी परिचय का मोहताज नहीं। अपने तिहरे शतक की बदौलत क्रिकेट की किताब में अपना नाम सुनहरे शब्दों में अंकित करवाने वाला ये युवा क्रिकेटर इन दिनों  अपनी 'लवली वेलेंन्टाइन' को लेकर चर्चा में हैं।

करूण नायर की 'लवली वेलेंन्टाइन'

ना ना, करण की 'लवली वेलेंन्टाइन' कोई लड़की नहीं बल्कि चमचमाती हुई लाल रंग की फोर्ड मस्टैंग कार है, जो उन्होंने 'वेलेंन्टाइन डे' पर खरीदी है। इस खूबसूरत कार की कीमत 67 लाख है। अपनी इस कार की तस्वीर नायर ने प्रशंसकों के साथ मीडिया पर साझा की। लाल रंग की इस कार को नायर ने अपनी वेलेंन्टाइन बताया।

चेन्नई में 303 रनों की नाबाद पारी

लेकिन ये कार इसलिए खास नहीं है बल्कि इस कार की चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि इस कार का नंबर है KA 03 NA 303। जिसमें एक खास बात छुपी हुई है, जरा गौर से देखिए इस नंबर को तो आप हमारी बात समझ जाएंगे। दरअसल यहां KA का मतलब है करुण और NA का मतलब है नायर, 03 यानी अपने तीसरे टेस्ट में नायर ने 303 रन की नाबाद पारी खेली थी।

चेन्नई टेस्ट में 303 रनों की नाबाद पारी

गौरतलब है कि 25 साल के इस खिलाड़ी ने चेन्नई में 303 रनों की नाबाद पारी खेलकर सफलता का नया इतिहास रचा था। उनकी इस पारी के बल पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 विकेट पर 759 रन बनाए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karun Nair, recently shared a photo of his brand new Ford Mustang and called it his Valentine.The number plate of the car is drawing all the attention as it sports a trendy- KA 03 NA 303.Know the storu behind this unsual number
Please Wait while comments are loading...