वीरू बोले- मां से भी बढ़कर हैं हमारे सैनिक, दिल छू लेगा ये वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से ट्विटर पर दिल छू लेना वाला वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो इंडियन आर्मी का है जिसमें कुछ जवान विमान से नीचे कूदते दिख रहे हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह सेना के किसी ऑपरेशन का वीडियो है या फिर किसी मॉक ड्रिल का।

नए कोच पर कप्तान विराट कोहली ने पहली बार दिया ये बयान

सहवाग ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि हमारे सैनिक एक मां से भी बढ़कर हैं, जो बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिंद!

लोगों को ट्विटर पर लताड़ लगाई थी

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सहवाग ने उन लोगों को ट्विटर पर लताड़ लगाई थी जिन्होंने जवानों की शहादत का मजाक उड़ाया था। सहवाग ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में हए एक मुठभेड़ के दौरान हुई दो जवान भदौरिया गोपाल सिंह और रघुवीर सिंह की शहादत पर श्रद्धांजलि दी थी।

तुम जैसे लोगों के लिए शब्दकोष में कोई शब्द नहीं 

जिस पर मोहम्मद उमेर नामक एक कश्मीरी युवक ने इन जवानों का शहादत पर अपमानजनक बातें कहीं और इनका मजाक उड़ाया। जिसका जवाब करारे ढंग से देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि तुम जैसे लोगों के लिए शब्दकोष में कोई शब्द नहीं है। गेट वेल सून।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Indian cricketer Virender Sehwag, who is pretty active on Twitter, is known for his strong comments in favour of Indian army.
Please Wait while comments are loading...