बीमार सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो वनडे से भी हुए बाहर

सुरेश रैना वायरल की चपेट में थे। जिसकी वजह से शुरूआती तीन मैच में टीम में शामिल नहीं हो सके। अब उन्हें आखिरी वनडे में भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी दो वनडे में भी नहीं खेल सकेंगे। बीमारी की वजह से उन्हें आखिरी दो वनडे में टीम में जगह नहीं दी गई है।

suresh raina

वायरल से पीड़ित थे सुरेश रैना

भारतीय सेलेक्टर्स ने सुरेश रैना को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना था, लेकिन इसके बाद ही उनके बीमार होने की खबर आई। ये उम्मीद जताई जा रही थी कि जल्द ही वो ठीक होंगे और टीम में वापस लौटेंगे।

मोहाली वनडे में धोनी-कोहली ने बनाए दनादन रिकॉर्ड, एक नजर में देखिए

इस बीच भारतीय टीम ने तीन वनडे मैच खेले, लेकिन सुरेश रैना की सेहत में सुधार नहीं आई। आखिरकार उन्हें सीरीज में बाकी बचे दोनों वनडे से भी बाहर कर दिया गया।

बता दें कि सुरेश रैना वायरल की चपेट में थे। जिसकी वजह से शुरूआती तीन मैच में टीम में शामिल नहीं हो सके।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे

इस बीच टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच खेले हैं जिसमें उसे दो में जीत हासिल हुई है। वहीं दिल्ली वनडे में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

सचिन को पछाड़ धोनी बने सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने वाले भारतीय

मोहाली में 23 अक्टूबर को खेले गए सीरीज के तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में जहां विराट कोहली ने नाबाद 154 रन बनाए।

वहीं कप्तान धोनी भी खुद को प्रमोट करके चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए और शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने रनों की पारी खेली।

कोहली ने क्यों कहा... छक्‍का 60 मीटर का हो या 90 मीटर का, रन 6 ही मिलते हैं?

मोहाली वनडे में टीम इंडिया ने 285 रन बनाए थे। भारतीय टीम को 286 रनों का लक्ष्य मिला जिसे विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की बदौलत टीम ने बड़ी ही आसानी हासिल कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suresh Raina ruled out of the remaining two ODIs also as India retain the same team.
Please Wait while comments are loading...