गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा, ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का कोच!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय लीजेंड सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के मुख्य कोच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल अनिल कुंबले द्वारा भारतीय टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने के बाद से भारतीय क्रिकेट उठापटक का दौर जारी है। हालांकि अभी कुछ समय पहले तक वीरेंद्र सहवाग और टॉम मूडी को कोच की रेस में सबसे आगे माना जा रहा था लेकिन बीसीसीआई द्वारा दोबारा आवेदन मंगाए जाने के बाद गणित कुछ और ही हो गया है।

गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा, ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का कोच!

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने सोमवार को भारतीय टीम के हेड कोच के लिए बीसीसीआई को औपचारिक रूप से आवेदन दे दिया है। इसके बाद से उन्हें मुख्य कोच के पद का प्रमुख दावेदार माना जा रहा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर का मानना है कि शास्त्री मुख्य कोच के पद की दौड़ में सबसे आगे हैं।

गावसकर ने कहा, '2014 में रवि शास्त्री के दौर में ही टीम इंडिया में बदलाव आना शुरू हुआ। इंग्लैंड से हार के बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम का निदेशक बनाया। अचानक वक्त के साथ-साथ भारतीय टीम में बदलाव नजर आने लगा। अब जब उन्होंने अप्लाइ कर दिया है तो शायद उन्हें ही यह पद दिया जाएगा।' उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि बेशक सहवाग और मूडी प्रबल दावेदार हैं लेकिन शास्त्री को टीम इंडिया के साथ जुड़े रहने का अच्छा अनुभव है। ऐसे में बीसीसीआई उन्हें ही टीम इंडिया की जिम्मेदारी दे सकता है।

 

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sunil Gavaskar says Shastri Is The Frontrunner To Be Team India's head Coach
Please Wait while comments are loading...