जाधव के मुरीद हुए कोहली लेकिन केदार के दिल में तो कोई और...

केदार जाधव ने कहा कि वह जब शुरुआत में टीम में शामिल हुए थे तो धोनी के साथ काफी समय बिताया करते थे।

Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है, टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में पहली वनडे सीरीज जीत ली है। इस सीरीज के नायाब खोज रहे पुणे के केदार जाधव, जिनकी तारीफ करते कप्तानी कोहली थक नहीं रहे।

कोहली हुए केदार के मुरीद

लेकिन भारत के इस नायाब सितारे के दिल में तो कोई और बसता है और वो कोई और नहीं बल्कि हम सबके चहेते टीम इंडिया के अब तक के सफल कप्तान कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी हैं।

केदार जाधव ने पढ़े धोनी के कसीदे

जाधव ने कहा कि वो अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं लेकिन उन्हें अफसोस है कि भारत कोलकाता वनडे नहीं जीत पाया, वो आगे भी अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे। केदार जाधव ने कहा कि वो धोनी से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं, अपने अनुभव को बांटते हुए उन्होंने कहा कि वह जब शुरुआत में टीम में शामिल हुए थे तो धोनी के साथ काफी समय बिताया करते थे।

धोनी से बहुत कुछ सीखा है जाधव ने

और उसी दौरान उन्हें धोनी से बहुत कुछ सीखने को मिला, मुझे क्रिकेट के मैदान में किसी भी चुनौती का कैसे सामना करना है इस बात की समझ मुझे धोनी को समझने के बाद हुई। इसलिए आज जब मैं खेल रहा था तो मेरे दिमाग में केवल यही चल रहा था कि मुझे ज्यादा देर तक विकेट में टिके रहना है।

धोनी काफी सहनशील और अच्छे विचारक

जल्दबाजी का कोई फायदा नहीं। मैंने हार्दिक को भी यही बात बताई थी कि अगर हम ज्यादा समय तक टिके रहेंगे तो हम जीत सकते हैं। धोनी काफी सहनशील और अच्छे विचारक हैं और कूल होकर काम करते हैं और उनकी ये ही चीज मैंने अपनाने की कोशिश की है।

विराट कोहली ने किसको बताया भारतीय क्रिकेट की नई खोज?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When asked how he kept his calm in tense situations, Kedar Jadhav cited the time spent with former captain Mahendra Singh Dhoni as the reason
Please Wait while comments are loading...