ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ कर सकती है भारतीय टीम: सौरव गांगुली

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए आागामी भारत दौरा बेहद मुश्किल होने वाला है। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि ऑस्ट्रलिया को एक अदद जीत के लिए तरसना पड़ सकता है। एक उत्पाद के विज्ञापन के लिए पहुचे सौरव गांगुली ने मुंबई में ये बाते कहीं।

ऑस्ट्रलिया का सूपड़ा भी साफ कर सकता है भारत: सौरव गांगुली

ऑस्ट्रलियाई टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैत पुणे में 23 फरवरी से खेलेगी। सारीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन पर सौरव ने कहा कि टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम आस्ट्रेलिया को 4-0 से हरा देगी तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट में भविष्यवाणी करने में बहुत यकीन नहीं रखता हूं लेकिन अगर भारत ने इसे 4-0 से जीत लिया तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। 

गांगली ने कहा कि भारत को घरेलू मैदान पर मजबूत करते हैं उसके स्पिनर गेंदबाज। एक के बाद एक अच्छे स्पिनर भारतीय टीम में आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुंबले और हरभजन मेरे समय में थे, अब अश्विन और जडेजा हैं। उन्होंने कहा कि आप स्पिनर को गेंद दे दो, वह आपको मैच जीता देगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली की गांगुली ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह शारीरिक रूप से काफी अच्छा है और बतौर बल्लेबाज शानदार है। धोनी के बारे में गांगुली ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी शानदार रहे हैं। इतने वर्षों में जो धोनी ने किया है, वह लाजवाब है। 
पढें- विराट कोहली के बल्ले पर आया सचिन तेंदुलकर का 'दिल', किया खास ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sourav Ganguly says not be surprised if India beat Australia 4-0
Please Wait while comments are loading...