बीसीसीआई अध्यक्ष बन सकते हैं पूर्व स्टार क्रिकेटर सौरव गांगुली, रेस में सबसे आगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सुप्रीम कोर्ट ने अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई अध्यक्ष पोस्ट से हटा दिया है, जिसके बाद हर किसी के जेहन में ये सवाल कौंध रहा है कि अब बीसीसीआई चीफ की कुर्सी पर कौन बैठेगा?

जानिए कड़क मिजाज अनुराग ठाकुर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस रेस में टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी और सफलतम कप्तानों में से एक सौरव गांगुली का नाम सबसे आगे चल रहा है।

ज्यादातर लोग गांगुली के पक्ष में

गांगुली को इस सीट के लिए परफेक्ट माना जा रहा है, वैसे उनके अलावा इस पोस्ट के लिए वेस्ट जोन के वाइस प्रेजिडेंट टी.सी मैथ्यू और गौतम रॉय का भी नाम लिया जा रहा है लेकिन अंदर की खबर रखने वालों का कहना है कि ज्यादातर लोग गांगुली के पक्ष में हैं।

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान जॉइंट सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी

तो वहीं खबर ये भी है कि झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान जॉइंट सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी, अजय शिर्के की जगह ले सकते हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के की छुट्टी

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के को उनके पदों से हटा दिया है, उनके ऊपर लोढ़ा समिति की सिफारिशों को ना मानने का आरोप लगा था, जिसमें वो दोनों दोषी पाए गए। अब बीसीसीआई की कार्यप्रणाली प्रशासकों की एक समिति देखेगी। 19 जनवरी को प्रशासकों की समिति में शामिल किए जाने वाले नामों के बारे में सुनवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sourav Ganguly, the current boss of the Cricket Association of Bengal (CAB), is being discussed as the hot favourite to replace Anurag Tahakur and become the new boss of the Board of Control for Cricket in India (BCCI).
Please Wait while comments are loading...