बंगाल टाइगर को भरोसा, टीम इंडिया करेगी अंग्रेजों का सफाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। न्यूजीलैंड को टेस्ट और वनडे में पटखनी देने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से भरी हुई है इसलिए 9 नवंबर से शुरू होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी वो अच्छा प्रदर्शन करेगी इस बात की उम्मीद की जा रही है और ये उम्मीदें केवल टीम इंडिया के फैंस को ही नहीं है बल्कि क्रिकेट के दिग्गजों को भी है।

'कुंबले-कोहली की वजह से ड्रेसिंग रूम रहता है कूल-कूल'

जी हां भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि टीम इंडिया जिस तरह से खेल रही है, उसे देखकर लगता है कि भारत आगामी टेस्ट श्रृंखला में अंग्रेजों का भी सफाया कर सकती है। मालूम हो कि भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से हराया है।

इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई टीम इंडिया की 5 खास बातें

कोलकाता में मीडिया से रूबरू हुए गांगुली ने कहा कि हमारी टीम इस समय शानदार अंदाज में खेल रही है। न्यूजीलैंड की ही तरह मुझे एक और श्रृंखला व्हाइटवॉश होने की उम्मीद है। इंग्लैंड को सचेत रहना चाहिए। मुझे पुरी आशा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक बढ़िया सीरीज देखने को मिलेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former skipper Sourav Ganguly cautioned England from getting whitewashed in the upcoming five-match Test series, starting November 9 at Rajkot, when they face an in-form Indian side
Please Wait while comments are loading...