फिर से चर्चा में स्टुअर्ट बिन्नी की हॉट वाइफ मयंती लैंगर, जाानिए क्यों?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कटक। एक बार फिर से क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ और खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर चर्चा का विषय बनी हैं लेकिन इस बार की वजह गंभीर नहीं बल्कि फनी है, जिसका जिक्र खुद मंयती ने अपने ट्विटर हैंडल से किया है। आस्ट्रेलिया को हराने के बाद बूम-बूम अफरीदी ने जमकर उड़ाया चैपल का मजाक...

दरअसल मंयती ने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर किया जिसमें वेलकम 'मिस्टर' मयंती लिखा है। जबिक यहां Mrs. लिखा होना था फोटो शेयर करते वक्त मयंत ने indvseng का हैश टैग डाला है।

ये वाक्या कटक एयरपोर्ट पर हुआ जहां भारत और इंग्लैंड के बीच में दूसरा वनडे होने वाला है। शायद मयंती इस मैच को कवर करने के लिए कटक पहुंची थीं, जहां उनके साथ ये फनी वाक्या हो गया। फिलहाल मंयती के इस ट्वीट पर काफी मजेदार कमेंट आए हैं।

सोशल मीडिया पर करारा जवाब

वैसे आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मंयती ने पिछले साल सितंबर पर लोगों को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया था, जब वेस्टइंडीज के साथ हो रहे मैच के दौरान उनके पति की असफलता पर लोगों ने मंयती को ट्रोल कर दिया था। लोगों ने मंयती को बिन्नी से तलाक लेने और सुसाइड करने की सलाह दे डाली थी।

टॉन्ट कसने की हद हो गई और यह शर्मनाक है

जिस पर मंयती ने जमकर लोगों को लताड़ लगाई थी और लिखा था कि मुझे उम्मीद है कि आपका कोई भी अजीज नहीं चाहेगा कि आपकी मौत हो या वो आपको धमकी भरी तस्वीरें नहीं भेजता होगा। मुझे सुसाइड करने तक की सलाह देकर टॉन्ट कसने की हद हो गई और यह शर्मनाक है। जरा उन परिजनों के बारे में सोचिए जिन्हें आपके चुटकुलों से गहरा आघात हुआ है और जो रिश्तों को जोक से कहीं आगे रखते हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Again Mayanti Langer Wife Of Stuart Binny become the hot topic on Social Media, Silly Mistake By Welcome Guy With Mayanti Langer at Katak Airport, here is Mayanti's Funny Tweet, have a look.
Please Wait while comments are loading...