पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दी भारत को धमकी, क्या कहा पढ़िए...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारत को धमकी देते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सीमा की रक्षा में सेना से आगे पठान ही खड़े होते हैं।

afridi

शांति वाले बयान के बाद अफरीदी का भड़काऊ बयान

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का ये बयान एक तरह से उकसावे वाला बयान नजर आ रहा है। हालांकि उनके इस बयान को लेकर इसलिए आश्चर्य जताया जा रहा है क्योंकि हाल ही में भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद उन्होंने ट्वीट करके शांति की बात कही थी।

नाना पाटेकर: जो पर्दे पर ही नहीं असली जिदगी में भी नायक हैं

ऐसे में शाहिद अफरीदी के ताजे बयान पर विवाद गहरा गया है। आखिर ऐसा क्या हुआ जो कुछ दिन पहले शांति बात करने वाले शाहिद अफरीदी अचानक भड़काऊ बयान देते नजर आ रहे हैं।

टीवी शो के दौरान अफरीदी ने दिया बयान

शाहिद अफरीदी का ताजा बयान एक पाकिस्तानी क्रिकेट शो के दौरान सामने आया। जिसमें भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद की स्थिति और सीमा पर बढ़ रहे तनाव का जिक्र हो रहा था।

सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे के असली जासूस का पता चला

इसी बीच शाहिद अफरीदी ने कहा कि भारतीय ये नहीं जानते कि पाकिस्तानी सेना से आगे सीमा की सुरक्षा पठान खड़े होते हैं। सभी सीमाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी पठानों के द्वारा ही की जाती है। बता दें कि अफरीदी खुद एक पठान हैं।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के उरी बेस कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में जाकर जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया, उसके बाद अफरीदी ने ट्वीट करके कहा था कि पाकिस्तान शांतिप्रिय देश है, आखिर हम जंग की बात क्यों करें जब बात बातचीत से सुलझाई जा सकती है।

शाहिद ने पहले किए ट्वीट में पाकिस्तान को बताया था शांतिप्रिय देश

शाहिद अफरीदी ने आगे फिर ट्वीट किए और कहा कि पाकिस्तान सभी से अच्छे रिश्ते चाहता है। अगर दो पड़ोसी लड़ते हैं तो दोनों के घरों को नुकसान पहुंचता है।

ये हैं वे 10 सबसे शक्तिशाली हथियार, जो हैं हमारी सेनाओं की ढाल

अफरीदी के इस ट्वीट की भारत में काफी चर्चा हुई थी। वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे भी ट्वीट सामने आए थे जिसमें कहा गया था कि अफरीदी भारतीय सेना से डर गए हैं। हालांकि अब अफरीदी के ताजा बयान से विवाद जरूर गहरा सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani cricketer Shahid Afridi now warned India says Pathans standing at the border forefront.
Please Wait while comments are loading...