फैन की गिरफ्तारी से अफरीदी का दिल टूटा, कहा मोदी जी से अपील करूंगा...

पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत में अपने फैन की गिरफ्तारी पर खेद प्रकट किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

कराची। इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी बुरी तरह से आहत हैं और उनकी दिल कचोट रहा है क्योंकि भारत में उनके एक फैन को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसने एक मैच के दौरान अफरीदी के नाम और नंबर वाली जर्सी पहनी थी।

Must Read: शाहिद अफरीदी से जुड़ी हर खबर

Shahid Afridi Sad About Detention Of His Fan In India, would appeal to PM Narendra Modi

दरअसल असम में एक लाइव मैच के दौरान स्थानीय पुलिस ने बीजेपी की युवा ईकाई द्वारा शिकायत के बाद रिपन चौधरी नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि इस युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो अफरीदी का फैन था। जिसके लिए उसे 120 (बी) और 294 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

तो कोहली के कारण धोनी की कप्तानी पर लग सकता है ग्रहण?

जिस फर अफरीदी ने काफी दुखी होते हुए एक  पाकिस्तानी अखबार से कहा है कि खेल और राजनीति दोनों को अलग-अलग रखना चाहिए, मैं अपने फैन की गिरफ्तारी से आहत हुआ हूं इसलिए वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले पर गौर करने की अपील करेंगे।

अफरीदी ने किया था कश्मीर का जिक्र

आपको बता दें ये वो ही शाहिद अफरीदी हैं, जब वो यहां टी20 विश्वकप खेलने आए थे, तो जबरदस्ती कश्मीर का मुद्दा उठाया था और आलोचना के शिकार हुए थे। इससे पहले पाकिस्तान में भी एक व्यक्ति को दस साल की सजा सुनाई गई थी क्योंकि वो विराट कोहली का फैन था और उसने अपने घर की छत पर भारत का झंडा लहराया था। बाद में पंजाब की एक अदालत ने उसे जमानत दे दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahid Afridi has expressed disappointment about the detention of a fan wearing a jersey with the Pakistan all-rounder's number embossed on it during a cricket match in Assam.he would appeal to India's PM Narendra Modi to look into the matter.
Please Wait while comments are loading...