ट्विटर 'सुल्तान' सहवाग के 5 मजेदार ट्वीट्स, जिन्हें फैंस ने भी सराहा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले वीरेंद्र सहवाग का जन्मदिन है। इस मौके पर उनके कुछ मजेदार ट्वीट्स का जिक्र तो करना ही चाहिए।

बॉलरों के छक्के छुड़ाने वाले वीरू को किसने किया क्लीन बोल्ड?

ट्विटर का सुल्तान कहलाने वाले सहवाग के खास ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग, भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे बल्लेबाज जिन्हें 'ब्लास्टर' के तौर पर पहचाना गया। अपनी बैटिंग से क्रिकेट फैंस को खुश करने वाले सहवाग अब ट्विटर पर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।

करवाचौथ पर ट्विकंल खन्ना ने कही दूसरी शादी की बात तो मचा बवाल

सहवाग के ट्वीट का अंदाज होता है खास

सहवाग के ट्वीट का अंदाज होता है खास

उनके मजेदार ट्वीट्स को न केवल आम यूजर्स शेयर करते हैं बल्कि जानी-मानी शख्सियतें भी उस पर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाती। सहवाग के जन्मदिन पर ऐसे ही कुछ खास ट्वीट्स का जिक्र जरूर करना चाहिए जिन्हें यूजर्स ने जमकर पसंद किया और रिट्वीट किया।

आगे पढ़िए आखिर कैसे भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रहे सहवाग ने अलग-अलग मुद्दों पर बेहद मजेदार ढंग से अपना पक्ष रखा।

साक्षी मलिक के ओलंपिक मेडल जीतने पर सहवाग ने यूं दी बधाई

साक्षी मलिक के ओलंपिक मेडल जीतने पर सहवाग ने यूं दी बधाई

सहवाग ने ये ट्वीट उस समय किया जब ओलंपिक चल रहे थे। उस समय भारत की ओर से कोई पदक नहीं आया था। इसी दौरान लेखिका शोभा डे भारतीय एथलीट्स के मेडल नहीं जीतने पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद साक्षी मलिक ने रेसलिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीता।

साक्षी मलिक के जीतने के बाद सहवाग ने 18 अगस्त को कुछ इस तरह से टिप्पणी की। 'साक्षी मलिक के गले में मेडल कितना 'शोभा दे' रहा है ना! #HappyRakshaBandhan इसलिए शोभा न दे ऐसे काम नहीं करने चाहिए।'

ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स के प्रदर्शन पर सहवाग का ट्वीट

ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स के प्रदर्शन पर सहवाग का ट्वीट

रियो ओलंपिक के दौरान ही 20 अगस्त को वीरेंद्र सहवाग ने फिर से ट्वीट किया। उसमें उन्होंने ओलंपिक में भारतीय महिलाओं के प्रदर्शन को ट्वीट के जरिए बताने की कोशिश की। सहवाग ने ट्वीट में कहा...

भारत में सब्जी लाने से लेके, स्कूल से बच्चों को लाने से लेके, घर/कंपनी चलाने से लेके, मेडल लाने तक, लड़कियों को जाना पड़ रहा है।

'वर्ल्ड नो टूबैको डे' पर सहवाग का ये ट्वीट देखिए

'वर्ल्ड नो टूबैको डे' पर सहवाग का ये ट्वीट देखिए

वीरेंद्र सहवाग ने कई बार सामाजिक मुद्दे भी अपने ट्वीट्स के जरिए उठाए हैं। कभी वो अतंरराष्ट्रीय योग दिवस का जिक्र करते हुए योग के महत्व को बताया तो कभी वर्ल्ड नो टूबैको डे पर ट्वीट करके लोगों को समझाने की कोशिश की। ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने 31 मई, 2016 को यानी #WorldNoTobaccoDay पर किया, जो इस प्रकार है।

'गाड़ियों से निकलने वाले धुएं को रोका जाना चाहिए, वैसे ही इंसानों को भी अपने से निकलने वाले धुएं को रोकना चाहिए।'

जब धोनी को सहवाग ने अपने अंदाज में किया बर्थडे विश

जब धोनी को सहवाग ने अपने अंदाज में किया बर्थडे विश

वीरेंद्र सहवाग मशहूर लोगों को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूलते, वो अपने खास अंदाज में जाने-माने लोगों को बधाई देते हैं। उनके इस अंदाज को लोग पसंद करते हैं और उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हैं। ऐसा ही एक ट्वीट सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर किया।

7 जुलाई, 2016 को उन्होंने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए खास ट्वीट किया और उन्हें खास दुआ भी दी। 'हैप्पी बर्थडे @MSDHONI आप ऐसे ही अनहोनी को होनी करते रहिए. #NationalHelicopterDay'

सहवाग ने इस ट्वीट में वाई-फाई की उपयोगिता बताई है...

सहवाग ने इस ट्वीट में वाई-फाई की उपयोगिता बताई है...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट करके सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्हें अगर कोई मुद्दा नहीं मिलता तो रोजमर्रा की घटनाओं पर भी कई बार मजेदार ट्वीट करते हैं। जैसे आज के समय में वाई-फाई की क्या उपयोगिता है इसे बताने के लिए उन्होंने ये बेहद खास ट्वीट किया।

सहवाग ने ये ट्वीट 17 जून 2016 को किया था। ट्वीट इस प्रकार है... 'आंखें बंद करने से नहीं, टेंशन फ्री होने से नहीं, थकान से भी नहीं। आज के जमाने में वाई-फाई बंद करने से नींद आती है।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender sehwag active on social media, his funny tweets on birthday.
Please Wait while comments are loading...