सागरिका की फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे जहीर खान, आखिर 'इरादा' क्या है?

पिछले कुछ वक्त से कहा जा रहा है कि जहीर खान इन दिनों फिल्म अभिनेत्री सागरिका घोष घाटगे को डेट कर रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बीते कुछ महीनों से 'चक दे गर्ल' यानी कि सागरिका घाटगे और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के इश्क की खबरों से गॉसिप की गलियां गुलजार हैं। अभी हाल ही में सागरिका ने इस बारे में कड़ा रिएक्शन भी दिया था लेकिन खुलकर अपने और जहीर के रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की थी।

जहीर और सागरिका के अफेयर की बातें

लेकिन कहते हैं ना बिना आग के धुंआ नहीं होता...इसलिए लोग बार-बार जहीर और सागरिका के अफेयर की बातें कर रहे हैं। इस बात को बल तब और मिल गया जब जहीर खान अपने साथी खिलाड़ियों अजीत अगरकर और आशीष नेहरा के साथ फिल्म 'इरादा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। जहां वो सागरिका के साथ तो नहीं लेकिन हां फिल्म के लीड हीरो नासिरूद्दीन के साथ जरूर मस्ती करते दिखे।

'मैं कुछ कहने वाली नहीं हूं'

लोगों को हैरानी हुई कि जब फिल्म क्रिकेट पर नहीं तो क्रिकेट वाले यहां क्या कर रहे हैं। जांच-पड़ताल के बाद पता कि ये सभी लोग सागरिका के बुलाने पर फिल्म देखने आए थे। अब जब सागिरका से इस विषय पर पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बस इतना कहा. मैं कुछ कहने वाली नहीं हूं। अब इन बातों का क्या मतलब निकाला जाए, आप खुद ही बताइए।

फिल्म 'इरादा' में अरशद वारसी और नसरूद्दीन शाह

गौरतलब है कि सागरिका फिल्म 'इरादा' में अरशद वारसी और नसरूद्दीन शाह के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म आज रिलीज हुई है। इससे पहले जहीर और सागरिका घाटगे क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में नजर आए थे, जहां दोनों की नजदीकियां ये कह रही थीं, मामला केवल दोस्ती का नहीं है, फिलहाल अब सभी को जहीर खान की टिप्पणी का इंतजार है।

जहीर खान संग प्रेम की बात पर पहली बार बोलीं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rumours got stronger as Zaheer Khan was seen during the screening of Sagarika's film Irada in Mumbai. The former cricketer was accompanied by his friends Ashish Nehra and Ajit Agarkar.
Please Wait while comments are loading...