सचिन ने फैन के खत का दिया यूं अनोखे अंदाज में जवाब, वायरल हुआ लेटर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का केवल खेल ही निराला ही नहीं है बल्कि उनकी हर बात निराली है। क्रिकेट की नायाब तस्वीर लोगों के सामने लाने वाले तेंदुलकर अपने हर फैन का शिद्दत से ख्याल रखते हैं।

इंतजार खत्म: फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर लॉन्च, जो दिल छू लेगा

वो आज भले ही क्रिकेट के मैदान पर 10 नंबर की जर्सी में दिखाई ना दें लेकिन उनके प्रति लोगों की मोहब्बत कम नहीं हुई जिसका ताजा उदाहरण है वायरल हो रहा है ये लेटर, जो कि सचिन को उनके फैन ने अमेरिका से भेजा है और जिसका जवाब तेंदुलकर ने दिया है।

करण गांधी ने सचिन को एक चिट्ठी भेजी थी

आपको बता दें कि अमेरिका के रहने वाले करण गांधी ने सचिन को एक चिट्ठी भेजी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं आपको क्रिकेट खेलते हुए ही बड़ा हुआ हूं, आपके वनडे मैचों के लिए मैंने कई बार अपनी कोचिंग क्लासेज छोड़ी हैं। जिसका जवाब सचिन ने उसी अंदाज में दिया जिसकी उम्मीद उनके चाहने वाले उनसे करते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया था

सचिन ने लिखा, डियर करण...मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा मैच देखने के लिए तुमने जो अपनी क्लास छोड़ी हैं, उससे तुम्हारे टीचर खुश नहीं हुए होंगे। आपको बता दें कि तेंदुलकर ने खुद ये खत सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
What happens when the 'God of Cricket' responds to a fan? Mayhem! That's what happened when Sachin Tendulkar responded on Instagram to a fan's letter.
Please Wait while comments are loading...