अपने खेल से लोगों का दिल जीतने वाले सचिन तेंदुलकर हैं इस सिंगर के दीवाने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के अलावा संगीत का भी काफी शौक है, ये बात हर वो व्यक्ति जानता है जो सचिन को जानता है। सचिन का सचिन नाम ही उनके पिता रमेश तेंदुलकर ने महान संगीतकार सचिन देव बर्मन के नाम पर रखा था।

17 जुलाई 2016: पाक खिलाड़ियों ने किया था अनोखा पुश-अप...

वैसे सचिन को फिल्मी संगीत के अलावा पॉप म्यूजिक भी काफी पसंद है। सचिन टेंशन दूर करने के लिए अक्सर पॉप संगीत सुना करते थे।

श्रीलंका दौरे से पहले पांड्या ने बदला लुक, आपने देखा क्या?

बैरी गिब्ब

बैरी गिब्ब

हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सचिन ने खुद पॉप संगीत समूह 'बी गीस' के गायक बैरी गिब्ब के साथ अपनी एक पिछली मुलाकात को याद किया हैै, वो खुद बैरी के बहुत बड़े फैन हैं, ये अपने आप में काफी अनोखी बात है ना जिनके खुद करोड़ों दीवाने हैं, वो खुद किसी के दीवाने हैं।

एक तस्वीर साझा की

दरअसल रविवार को सचिन ने ट्विटर पर गिब्ब के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में दोनों बहुत ही गर्मजोशी के साथ मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

'स्टाइन अलाइव'

'स्टाइन अलाइव'

सचिन ने ट्विटर पर तस्वीर के साथ कमेंट लिखा कि जब मैं केवल चार वर्ष का था, तब 'स्टाइन अलाइव' नामक गाना रिलीज हुआ था। बैरी गिब्ब आपके गानों ने हमेशा मेरे दिल को छुआ।

'बी गीस'

गौरतलब है कि गिब्ब 'बी गीस' ग्रुप के आखिरी लाइव मेंबर हैं। 'बी गीस' को 1960 में उनके भाई रॉबिन और मोरिस ने स्थापित किया था। उन्होंने 'स्टाइन अलाइव', 'हाउ डीप इज यॉर लव' और 'ट्रेजडी' जैसे सफल गाने दिए।

बीमारी के चलते निधन

लेकिन मोरिस का 53 वर्ष की उम्र में आंत की बीमारी के चलते 2003 में निधन हो गया था और उसके बाद उनके जुड़वा भाई रॉबिन 2012 में कैंसर की वजह से चल बसे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A tweet from Sachin Tendulkar on Sunday informed fans that music is an important part of the cricket legend's life.
Please Wait while comments are loading...