शाहरुख के इमोशनल ट्वीट पर सचिन का प्यार भरा जवाब, खुदा कसम दिल छू गया...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सचिन तेंदुलकर और शाहरुख खान दोनों अपने-अपने क्षेत्र के महारथि हैं। दोनों ने बिना गॉडफादर के अपनी मेहनत और लगन से वो मकाम हासिल किया है जहां पहुंचना हर किसी के बस में नहीं होता इसलिए जब इन दोनों महारथियों ने आपस में एक-दूसरे के लिए ट्वीट किया तो वो ट्वीट तो अलग होना ही था।

गर्भवती हैं टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स,स्विम सूट में फोटो पोस्ट कर लिखा- 20 हफ्ते

दरअसल इन दिनों क्रिकेट प्रेमी और सचिन से मोहब्बत करने वाले लोग तेंदुलकर की जीवनी पर बनी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

शाहरुख खान ने शुभकामनाएं दीं

शाहरुख खान ने शुभकामनाएं दीं

इसी फिल्म के लिए शाहरुख खान ने बड़े ही टचिंग स्टाइल में सचिन को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं, किंग खान ने ट्वीट किया कि मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी विफल रहा,अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. फिल्म के लिये ऑल द बेस्ट।

दिल छू लेने वाला...

जिसके जवाब में सचिन ने ट्विटर पर जो लिखा, वो वाकई में दिल छू लेने वाला था, जिसे पढ़ने के बाद निश्चित रूप से शाहरुख खान की होठों पर हंसी बिखर गई होंगी और आंखें खुशी से छलछला उठी होंगी।

आपके शब्दों ने छू लिया...

सचिन ने ट्वीट किया..जिंदगी में हार न होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं, करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू।

बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी ...

बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी ...

आपको बता दें कि सचिन की जीवनी में उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अभिनय करते नजर आएंगे। सचिन का किरदार मयुरेश प्रेम ने निभाया है। इस पूरी जीवनी में एक छोटे सचिन की 'द ग्रेट सचिन' बनने की कहानी है। साथ ही इसमें सचिन की लाइफ से जुड़ी हर इमोशनल बातें भी दिखाई देंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Tendulkar reveals his philosophical side in reply to Shahrukh Khan’s tweet, Its really Touching.
Please Wait while comments are loading...