लंदन में हुआ रोहित शर्मा की जांघ का ऑपरेशन, ट्वीट कर बताया कैसी है सेहत

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में लगी थी चोट।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की लंदन में हुई जांघ की सर्जरी सफल रही है। रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने दुआओं के लिए सभी प्रशंसकों और दोस्तों का शुक्रिया भी अदा किया है।

rohit

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के आखिरी मैच में चोटिल हुए भारत के बल्लेबाज रोहित शर्मा की जांघ की लंदन में हुई सर्जरी कामयाब रही है। हालांकि उन्हें टीम में वापसी के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

राजकोट टेस्‍ट: जिस DRS सिस्टम की BCCI कर रहा था खिलाफत उसी ने बचाया भारत का अहम विकेट

29 अक्टूबर को भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला था। भारत ने मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली थी।

भारत की ओर रोहित शर्मा ने इस मैच में अच्छी बेल्लेबाजी की प्रदर्शन किया था लेकिन मैच के दौरान भारत को एक नुकसान उठाना पड़ा था। रन लिए दौड़ते हुए रोहित अपनी जांघ में चोट खा बैठे थे।

राजकोट टेस्ट LIVE: रहाणे के बाद कोहली भी आउट, टीम इंडिया को अश्विन और साहा ने संभाला

चोट को लेकर चिंतित थे प्रशंसक और टीम के सदस्य

चोट काफी गंभीर होने के चलते टीम के उनके साथी और प्रशंसक इससे चिंतित थे। उनकी जांघ की लंदन में सर्जरी हुई। सर्जरी कामयाब रहने के बाद रोहित ने प्रशंसकों को अपनी सेहत में सुधार की जानकारी देकर निश्चिंत किया है।

रोहित ने ट्विटर पर ये भी लिखा है कि वो वापसी के लिए बेकरार हैं लेकिन उनकी वापसी अभी जल्दी में होती नहीं दिखती है। उन्हें वापसी के लिए फिट होने में कम से कम तीन महीने का वक्त लग सकता है।

500-1000 नोट बंदी पर इस क्रिकेटर ने किया कमेंट तो पीएम मोदी ने कुछ ऐसे की तारीफ

रोहित को अब पहले फिट होना होगा और उसके बाद घरेलू क्रिकेट खेलना होगा। भारतीय टीम के कोट अनिल कुंबले ने पहले ही ये साफ किया हुआ है कि किसी भी क्रिकेटर को टीम में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेल अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rohit Sharma undergoes successful thigh surgery
Please Wait while comments are loading...