PM मोदी का मूड हुआ FUNNY तो कुछ ऐसे ली इंग्लैंड के क्रिकेट कप्तान एलिएस्‍टर कुक की चुटकी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। पीएम मोदी को क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर भी जाना जाता है और इस बीच उन्‍होंने भारत-इंग्‍लैण्‍ड के बीच टेस्‍ट सीरीज से पहले कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

PM मोदी का मूड हुआ FUNNY तो कुछ ऐसे ली इंग्लैंड के क्रिकेट कप्तान एलिएस्‍टर कुक की चुटकी

इस 19 साल के क्रिकेटर ने जड़ा रणजी इतिहास का सबसे तेज शतक, 48 गेंदों पर ठोंका सैकड़ा

9 अक्‍टूबर से भारत और इंग्‍लैण्‍ड के बीच राजकोट में पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज का आगाज हो रहा है। इस बीच भारत दौरे पर आईं ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की।

भारत और ब्रिटेन की द्विपक्षीय बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने इंग्‍लैण्‍ड क्रिकेटर्स को अपनी शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा उन्‍होंने बातों ही बातों में इंग्‍लैण्‍ड के कप्‍तान एलिएस्‍टर कुक की भी चुटकी ले ली।

VIDEO: फील्डर ने हवा में उड़ते हुए मारा ऐसा सटीक थ्रो कि उड़ गए सबके होश !

पीएम मोदी ने थेरेसा से व्‍यंगात्‍मक लहजे में कहा कि,'हमारे पास अच्‍छा कुक(खासनामा) है लेकिन असली कुक तो इंग्‍लैण्‍ड क्रिकेट टीम के साथ आया है।'

PM मोदी ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह में भ्रष्टाचार पर बोला हमला, तकनीक को बताया पारदर्शिता का जरिया

उन्‍होंने कहा कि मैं इंंग्‍लैण्‍ड क्रिकेट टीम को राजकोट में अभियान शुरू करने के लिए बधाई देती हूं। जो टीम बेस्‍ट खेले, उसकी जीत हो।

भारत बनाम इंग्लैंड: राजकोट टेस्‍ट के बारे में क्या है आंकड़ों का इशारा, जानिए

पीएम मोदी ने कहा कि भारत और ब्रिटेन दोस्‍त हैं और हमें क्रिकेट को नहीं भूलना चाहिए। भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज पूरी होने के बाद वनडे और टी20 सीरीज भी खेली जानी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a bilateral discussion held with British counterpart Theresa May here today, PM Modi conveyed his good wishes to the visiting English cricket team and won everyone's heart by a lighter comment on England's captain Alastair Cook.
Please Wait while comments are loading...