क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की कार से लड़की को लगी टक्कर, खुद पहुंचाया अस्पताल

रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ घर से ऑडी कार में निकले थे। घर से कुछ ही दूरी पर उनकी कार के सामने एक स्कूटी आ गई। ठोकर लगने से लड़की का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ी।

Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी कार से एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारी दी। हादसा गुजरात के जामनगर में हुआ। हादसे के बाद जडेजा खुद उस लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे। जडेजा के साथ उनकी पत्नी भी थी। लड़की को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की कार से लड़की को लगी टक्कर, खुद पहुंचाया अस्पताल

रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ घर से ऑडी कार में निकले थे। घर से कुछ ही दूरी पर उनकी कार के सामने एक स्कूटी आ गई। ठोकर लगने से लड़की का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ी। जडेजा ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और लड़की को लेकर अस्पताल गए। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की के पैर और हाथ में हल्की जोट आई है। READ ALSO: शहला मसूद हत्याकांड में पांच साल बाद आया फैसला

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जडेजा की कार के पिछले हिस्से से लड़की को टक्कर लगी है। लड़की जामनगर के ही एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। बता दें कि जडेजा के ससुराल वालों ने उन्हें एक करोड़ रुपये की ऑडी क्यू-745 तोहफे में दी थी। यह कार उन्हें शादी से पहले मिली थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ravindra Jadeja's car hits a girl in jamnagar gujarat takes her to hospital.
Please Wait while comments are loading...