पचासा मारने के बाद जडेजा ने तलवार जैसे घुमाया बैट, कोहली ने रोका, वीडियो वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। ग्रीनपार्क में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और भारत के बीच टेस्ट मैच का क्या नतीजा होगा ये तो आज क्लीयर हो जायेगा लेकिन इस मैच ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को मुस्कुराने के कई मौके दिये हैं जिनमें से एक है जडेजा का बल्ला नचाना वो भी तलवार की तरह।

1948 में भारत ने रोका था सिंधु का पानी, तड़प उठा था पाकिस्तान

​Ravindra Jadeja celebrates Test fifty like a warrior, see video

आपको बता दें कि टेस्ट मैच के चौथे दिन जब टीम इंडिया के सर जी यानी कि रविंद्र जडेजा ने जब अर्धशतक पूरा किया तब वो अपनी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अपने बल्ले को तलवार की तरह घूमाने लग गए। इससे पहले जडेजा कुछ और करते कप्तान कोहली ने ड्रेसिंग रूम में मुस्कुराते हुए उन्हें वापस आने का इशारा किया क्योंकि तब उन्होंने टीम इंडिया की पारी घोषित करने का ऐलान कर दिया था लेकिन रविंद्र जडेजा कीी बैट के रूप में तलवारबाजी तब भी जारी रही।

तांत्रिक ने गर्भवती महिला को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा, वीडियो वायरल

इसके बाद विराट ने हंसते हुए फिर रविंद्र की तरफ इशारा किया कि वे तलवार घुमाना बंद करें और पवेलियन लौट आएं। दोनों ही क्रिकेट सितारों का ये मस्त और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे आप भी देखिये और लुत्फ उठाइये।

कानपुर टेस्ट: आर अश्विन ने लिए टेस्ट में 200 विकेट, बनाया विश्व-रिकॉर्ड

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ravindra Jadeja followed his first innings unbeaten 42 with brisk, unbeaten, fifty in the second and followed it up with a celebration only he can pull off.
Please Wait while comments are loading...