शास्त्री की नियुक्ति पक्की, द्रविड़, जहीर पर कोई फैसला नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शनिवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के सहायक स्टाफ को 22 जुलाई तक मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ परामर्श के बाद नियुक्त किया जाएगा। इसके बाद से जहीर खान और राहुल द्रविड़ की नियुक्तियों को होल्ड पर रख दिया है।

शास्त्री की नियुक्ति पक्की, द्रविड़, जहीर पर कोई फैसला नहीं

सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी (सीएसी) ने राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहकार और जहीर खान को गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया था। लेकिन अब इन दोनों लीजेंड्स की नियुक्तियां अभी तय नहीं हैं।

पढ़ेंः- जहीर खान को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

सीओए के सदस्य विनोद राय, डायना एड्लजी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने बैठक में रवि शास्त्री की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक "अन्य सलाहकारों की नियुक्तियों का निर्णय समिति द्वारा प्रमुख कोच के परामर्श से किया जाएगा।"

आपको बता दें कि सीओए ने चार सदस्यीय एक पैनल का गठन किया है जिसमें बोर्ड के अध्यक्ष सी के खन्ना और सीईओ राहुल जोहरी भी शामिल हैं। ये चारों सदस्य नव-नियुक्त प्रमुख कोच शास्त्री और अन्य सपोर्टिंग स्टाफ के वेतन पर फैसला करेंगे। ईदुलजी और बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी समिति के अन्य सदस्य हैं। ये 19 जुलाई को बैठक करेंगे। इन सभी बातों पर शनिवार को सीओए की मीटिंग में फैसला लिया गया।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ravi Shastri's appointment approved, no decision on Dravid, Zaheer
Please Wait while comments are loading...