पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर रमीज राजा बनाएंगे फिल्म, संजय दत्त होंगे हीरो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के जाने-माने पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रमीज राजा अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं, उन्होंने फिल्म की कास्ट साइन कर ली है। खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फिल्म में संजय दत्त को बतौर साइन किया है। इस बात की जानकारी रमीज राजा ने जियो न्‍यूज से बात करते हुए दी।

Ramiz Raja Casts Sanjay Dutt In His Debut Film Production

रमीज राजा बनाएंगे फिल्म

जानकारी देते हुए रमीज राजा ने कहा कि उनकी फिल्‍म क्रिकेट के खेल के जरिये आतंकवाद को खत्‍म करने की कहानी कहती है। फिल्म एक्शन-थ्रीलर होगी इसलिए उन्होंने अपने फेवरेट संजय दत्त को फिल्म के लिए चुना है, हालांकि अभी उन्होंने फिल्म की हिरोईन फाइनल नहीं किया है। रमीज ने कहा कि वो कैटरीना और माहिरा को फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं लेकिन अभी फैसला नहीं किया है।

जेल की सजा काटने के बाद संजू बाबा की पहली फिल्म

गौरतलब है कि आर्म्‍स एक्‍ट के कारण जेल की सजा काटने के बाद बाहर आने के बाद बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त ने कोई फिल्‍म साइन नहीं की है और अगर रमीज सही कह रहे हैं तो संजू बाबा की आजादी के बाद ये पहली फिल्म होगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच ज्यादा से ज्यादा मैच हो

मालूम हो कि वर्ष 1992 का वर्ल्‍डकप जीतने वाली पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के सदस्‍य रह चुके 54 साल के रमीज राजा ने कुछ अरसे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच इतने ज्यादा मैच करा दो जिससे लोगों का दोनों के मुकाबले के प्रति क्रेज ही खत्म हो जाए इससे दोनों देश के रिश्ते भी सुधर जाएंगे।

सीरीज जीतने के बाद कोहली का विराट बयान- माही पा जी से कप्तानी सीख रहा...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Pakistan cricket captain Ramiz Raja revealed on Thursday that he has cast Bollywood superstar Sanjay Dutt as the male lead in a film that he's producing.
Please Wait while comments are loading...