बीसीसीआई ने धोनी को किया सम्मानित, राजकोट ज्वैलर्स ने तैयार किया मोमेंटो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने इंग्लैंड से टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई की ओर से सम्मानित किया गया। एक बेहद ही निजी कार्यक्रम में टीम के मौजूदा कप्तान कोहली ने धोनी को मोमेंटो देकर उनका सम्मान किया।

कोहली ने दिया धोनी को मोमेंटो

इस कार्यक्रम में खिलाडिय़ों के अलावा सहायक स्टाफ के सदस्य और चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी शामिल थे। यह कार्यक्रम टीम होटल में हुआ था जहां क्रिकेटरों ने भी धोनी का आभार जताया।

मोमेंटो में चार सितारे लगे हैं

इस मोमेंटो में चार सितारे लगे हैं, जो कि धोनी की चार महत्वपूर्ण उपलब्द्धियों को गिनाते हैं। ये चार उपलब्धियां हैं 2007 विश्व टी20 में जीत, 2009 में दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम, 2011 में 50 ओवर का विश्व कप और चौथे 2013 में इंग्लैंड में चैम्पियंस ट्राफी जीतने का हश्र। बीसीसीआई ने भी पूरी टीम की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, 'प्रेरणादायी। बेहतरीन कप्तान। धन्यवाद। टीम इंडिया। महेंद्र सिंह धोनी।'

राजकोट के ज्वैलर्स ने तैयार किया था मोमेंटो

लेकिन आपको बता दें कि राजकोट के एक ज्वैलर्स ने धोनी के लिए ये मोमेंटो तैयार किया है, जिन्होंने एएनआई से बात करते हुए इस राज से पर्दा उठाया और बताया कि किस तरह धोनी के लिए उन्होंने मोमेंटो तैयार किया, ये उनके लिए अमूल्य है, वो अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A jeweller in Rajkot has got unique opportunity to create memento for former Indian Cricket Captain Mahendra Singh Dhoni for his excellent leadership over the last decade.
Please Wait while comments are loading...