धोनी नहीं धोनी की फिल्म से खफा हैं राज ठाकरे, दी धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। लंबे वक्त से टीम इंडिया के सबसे सफल कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म का  इंतजार हो रहा है। देश के इस रीयल स्टार की लाइफ को जानने को हर कोई बेताब है जिसमें आम से लेकर खास लोग शामिल हैं लेकिन ऐसा भी कोई है जिसे इस फिल्म पर एतराज है।

खुला राज.. कहां के बल्ले पर लगाते थे धोनी हेलिकॉप्‍टर शॉट?

Raj Thackeray's MNS not happy with Dhoni biopic releasing in Marathi

हम बात कर रहे हैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे की, जिनकाा गुस्सा इस बार धोनी की बॉयोपिक फिल्म ' एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' पर फूटा है। उन्हें धोनी पर नहीं धोनी की फिल्म पर गुस्सा आ रहा है क्योंकि इस फिल्म को हाल ही में मराठी भाषा में डब किया गया है। जिसका विरोध करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि मराठी डबिंग से मराठी सिनेमा को खतरा है। इसलिए मनसे मनसे की चित्रपट शाखा ने कहा है कि मराठी में डब की गई फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं किया जायेगा।

धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी: साक्षी से पहले माही किसी और से करते थे प्यार!

मनसे का कहना है कि अगर इसी तरह से फिल्मों की डबिंग की जाती रही तो एक दिन मराठी सिनेमा बंद हो जायेगा इसलिए हम 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को मराठी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे। हम पहले हम पहले फिल्म निर्माता नीरज पांडे से निवेदन करेंगे कि वे इस फिल्म का मराठी डब संस्करण प्रदर्शित ना करें अगर वो मान गये तो ठीक वरना आंदोलन होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raj Thackeray’s political party Maharashtra Navnirman Sena is not happy with Mahendra Singh Dhoni biopic releasing in Marathi.
Please Wait while comments are loading...