टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय द्रविड़ ने कोच और कप्तान को दिया

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन के लिए राहुल द्रविड़ ने कप्तान कोहली और कोच अनिल कुंबले को दिया श्रेय, बोलें इनकी देखरेख में टीम काफी अच्छा खेल रही है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचो की सीरीज में टीम इंडिया की 4-0 से जीत पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने टीम के कोच अनिल कुंबले व कप्तान कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के नेतृत्व मे टीम के युवा खिलाड़ी बेहद सहज महसूस कर रहे हैं। उन्होंने करुण नायर और जयंत यादव की भी तारीफ की है। 

rahul dravid

अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड ने कहा कि मौजूदा टीम को तैयार करने में कप्तान विराट कोहली और अनिल कुंबले ने अहम भूमिक निभाई है, इनकी वजह से टीम के खिलाड़ी सहज महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ए टीम के खिलाड़ी घरेलू प्रदर्शन के बाद मुख्य टीम में खेल रहे हैं, इन खिलाड़ियों को कोच कुंबले और कोहली ने बेहतर माहौल दिया जिसकी वजह से हमें ऐसे परिणाम देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया का हिस्सा होना शानदार है।

इसे भी पढ़े- लॉर्ड्स की शीर्ष 20 खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली पहले नंबर पर

करुण नायर ए टीम के खिलाड़ी हैं और वह दिल्ली डेयरडेविल्स व राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं। द्रविड़ ने कहा कि उनकी सफलता पर हमें गर्व है, यह शानदार खेल है और उन्होंने शानदार टेस्ट शतक बनाया जिसे देखना काफी अच्छा अनुभव था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने तिहरा शतक लगाया वह शानदार था। उन्होंने कहा कि उनकी इस पारी से ना सिर्फ उनकी काबिलियत देखने को मिलती है बल्कि रनों के लिए उनकी भूख की इच्छा भी दिखाई देती है, हमें उम्मीद है वह आगे बढ़ेंगे और उनमें काफी काबिलियत है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Dravid praises team India and gives the credit to coach and captain. He says Kohli and Kumble has given good exposure to them.
Please Wait while comments are loading...