IPL Match Preview: रैना के शेर देंगे कोहली के वीरों को कठिन चुनौती?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

राजकोट। आज रात 8 बजे सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबला होने वाला है।

केवल दाढ़ी रख लेने से कोई कोहली नहीं बन सकता-ऋषि कपूर ने मारा ताना

दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है क्योंकि उम्मीद के मुताबिक दोनों ही टीमों ने अभी तक इस सत्र में बढ़िया प्रदर्शन नहीं किया है।

सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लांयस

सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लांयस

सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लांयस की टीम की अब तक बॉलिंग काफी खराब रही है, यही वजह है कि उसने अभी तक आईपीएल 10 अच्छा खेल नहीं दिखाया है। केकेआर और मुंबई के खिलाफ मिली हार में उसकी घटिया गेंदबाजी ही जिम्मेदार है। गुजरात के गेंदबाजों ने अभी तक सिर्फ राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ ही अच्छा प्रदर्शन किया है।

एड़ी-चोटी का दमखम

एड़ी-चोटी का दमखम

तो वहीं दूसरी ओर उसकी बल्लेबाजी ठीक है लेकिन आज का मैच जीतने के लिए उसे एड़ी-चोटी का दमखम लगाना होगा और उसे साबित करना होगा कि उनमें काफी दम है।

टीम जीत के लिए तरस रही

टीम जीत के लिए तरस रही

तो वहीं आरसीबी की टीम भी उम्मीद के मुताबिक खेल नहीं दिखा पा रही है। हालांकि अब टीम में कप्तान कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की वापसी हो चुकी है, बावजूद टीम जीत के लिए तरस रही है।

जीतने का जज्बा पैदा

जीतने का जज्बा पैदा

देखते हैं कि विराट कोहली आज के मैच में अपनी टीम के अंदर जीतने का जज्बा पैदा कर पाते हैं कि नहीं, इसमें कोई शक नहीं कि रनों और जीत के भूखे कोहली के लिए ये सब करना मुश्किल नहीं है।

बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही कमाल की

बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही कमाल की

आरसीबी की बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही कमाल की है, बस कमी है तो जीतने की, कुल मिलाकर उम्मीद की जा रही है कि आज एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Struggling to find form after three losses in four matches, Gujarat Lions would look to make the home advantage count when they take on Royal Challengers Bangalore (RCB) in their IPL 2017 match today (April 18).
Please Wait while comments are loading...