पाक पत्रकार ने टीम इंडिया को कहा घर का शेर, ऐसा मिला तगड़ा जवाब कि....

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमाम आलोचनाओं के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, राजनीति हो या खेल, वो कोई मौका नहीं छोड़ता इंडिया पर कटाक्ष करने का लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ती है।

तो कोहली के कारण धोनी की कप्तानी पर लग सकता है ग्रहण?

Pakistani journalist gets trolled for mocking India’s win against England

मंगलवार को भी यही हुआ, भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 4-0 से हराकर खिताब अपने नाम पर किया। पूरा भारत अपने खिलाड़ियों के इस कारनामे पर झूम रहा था कि इसी बीच पाकिस्तान के जाने-माने पत्रकार उमर कुरैशी को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि भारत ने घर में इंग्‍लैंड को 4-0 से हरा दिया- आह। घर में शेर, बाहर खरगोश, यही है टीम इंडिया।

Pakistani journalist gets trolled for mocking India’s win against England

फैन की गिरफ्तारी से अफरीदी का दिल टूटा, कहा मोदी जी से अपील करूंगा...

इसके बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट में लिखा कि इंग्‍लैंड के खिलाफ 4-0 से सीरीज जीतने पर भारतीय मीडिया उन्‍मादित है। वे भूल गए कि यह घर की सीरीज है। जो कि Zzzzzzzzzzzzzz जैसी है।

अब जाहिर है कि उन्होंने ये बात ट्वीट कि वो भी उस देश के बारे में अनाप-शनाप लिखा, जहां क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि धर्म है, तो जवाब तो उन्हें मिलना ही है, सो मिल गया, यूजर्स ने कुरैशी को इतनी तीखी-तीखी बातें लिखीं, जिसे पढ़ने के बाद ये उम्मीद की जा सकती है कि कुरैशी अब भारत पर टिप्पणी करने से पहले कम से कम सौ बार सोचेंगे तो।

लोगों ने कुरैशी को लिखा कि एक पाकिस्‍तानी को क्‍या पता होगा कि घर में सीरीज जीतना किसे कहते हैं? आतंकवाद के चलते कई साल से उनके यहां विदेशी टीमें दौरा नहीं करतीं।

तो वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि एक पाकिस्‍तानी का घरेलू सीरीज के बारे में बात करना वैसा ही है जैसे गंजा कंघी के बारे में बोले।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When India won the Test series against England and people across the country were congratulating team India, we had Pakistani journalist Omar R Quraishi who couldn’t help but take a dig at the celebrations.
Please Wait while comments are loading...