न्‍यूजीलैंड: भूकंप से हिली पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम, डर गए सभी खिलाड़ी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कराची। रविवार(13 नवंबर) को न्‍यूजीलैंड में आए भूकंप ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को भी हिला डाला। 7.4 की तीव्रता से आए इस भूकंप में क्राइस्‍टचर्च का इलाका बुरी तरह प्रभावित हुआ। पा‍किस्‍तानी क्रिकेट टीम के मैनेजर वसीम बारी ने इसे भयानक अनुभव बताया।

Pakistani cricketers shaken but safe after earthquake in New Zealand. रविवार(13 नवंबर) को न्‍यूजीलैंड में आए भूकंप ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को भी हिला डाला। 7.4 की तीव्रता से आए इस भूकंप में क्राइस्‍टचर्च का इलाका बुरी तरह प्रभावित हुआ। पा‍किस्‍तानी क्रिकेट टीम के मैनेजर वसीम बारी ने इसे भयानक अनुभव बताया।

पढ़ें: क्यों, कब, कहां, किसने हाशिम अमला को बोला आतंकवादी?

उन्‍होंने बताया कि,'पाकिस्तानी क्रिकेट टीम नीलसन के एक होटल में रुकी है। यहां पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच के लिए अभ्‍यास के लिए रुकी है।

जिस वक्त भूकंप आया, उस वक्त ज्यादातर प्लेयर अपने रूम में इंडिया और इंग्लैण्ड के बीच टेस्ट मैच देख रहे थे। यह काफी तीव्र था और खि​ड़कियां व दरवाजे जोर से हिलने लगे।

अदिति अशोक: महिला गोल्फर ने रचा इतिहास, यूरोपीय टूर जीतने वाली पहली भारतीय

लेकिन सभी खिलाड़ियों ने खुद को सेफ किया और महिला टीम को भी किसी अनहोनी की आशंका से बचाने के लिए क्राइस्टचर्च ही बुला लिया गया।

पाकिस्‍तान की पुरुष क्रिकेट टीम दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड में है जबकि महिला टीम भी पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए वहीं है। ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है कि मौसम सुधार के बाद मैच होगा।

न्‍यूजीलैंंड के दक्षिणी आईलैंड का सबसे बड़ा शहर है क्राइस्‍टचर्च। 6.3 की तीव्रता से यहां फरवरी 2011 में आए भूकंप में 185 लोगों की मौत हो गई थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani cricketers shaken but safe after earthquake in New Zealand.
Please Wait while comments are loading...