कोहली ने जीत का सेहरा इंडियन बॉलरों के सिर बांधा, कह डाली दिल की बात

हैदराबाद मैच में रिकार्डों और रनों की बारिश करने वाले कप्तान कोहली ने जीत का सेहरा टीम इंडिया के बॉलरों के सिर बांधा।

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में भारत ने उसे 280 रनों से सोमवार को हरा दिया। विराट की कप्तानी में लगातार इस 6ठीं टेस्ट जीत से जहां पूरा भारत गौरवान्वित है, वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया खुश और आत्मविश्वास से भरी हुई है।

जीत का सेहरा टी इंडिया के बॉलरों के सिर

इस मैच में रिकार्डों और रनों की बारिश करने वाले कप्तान कोहली ने जीत का सेहरा टीम इंडिया के बॉलरों के सिर बांधा। मैन ऑफ द मैच बने विराट कोहली ने जीत हासिल करने के बाद कहा कि जब आपके पास दो विश्व स्तर के स्पिन गेंदबाज हों तो आप अपने तेज गेंदबाजों को आक्रमण करने को कह सकते हैं। यह ऐसी बात है जो हमारे लिए फायदेमंद रही।

उमेश-भुवनेश्वर-ईशांत की तारीफ

स्पिन और तेज गेंदबाजों के बीच की इस साझेदारी से हमें फायदा हुआ। दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया। यह मैच एक बार फिर उमेश यादव की असली प्रतिभा को सामने लाने वाला साबित हुआ। भुवनेश्वर कुमार ने पुरानी गेंद से शानदार गेंदबाजी की। ईशांत हमेशा से ही पुरानी गेंद से अच्छी गेंदबाजी करते रहे हैं। कोहली ने कहा कि पिछले कुछ सालों से यही भारत की सफलता का कारण रहा है।

हम एक टीम की तरह खेल रहे

19 मैचों में अजेय रहने पर कोहली ने कहा कि मैं नहीं मानता कि यह मेरी वजह से है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हर कोई बेहतर करना चाहता है। हम एक टीम की तरह खेल रहे हैं, हम 2-3 खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है, यह टीम के सभी सदस्यों द्वारा मिलकर किए गए प्रयास का नतीजा है।

हैदराबाद में केवल 'विराट' जीत ही नहीं बने 'विराट' रिकार्ड भी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India Test cricket captain Virat Kohli on Monday heaped praise on his bowlers for pulling off a massive 208-run win against Bangladesh on a flat wicket which had little for them on offer.
Please Wait while comments are loading...