दादा पर भारी शास्त्री, आखिरकार भरत को बनवा ही दिया बॉलिंग कोच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लंबे विवाद के बाद बीसीसीआई और प्रशासकीय समिति (सीओए) ने भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के अनुरोध पर टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के तौर पर भरत अरुण की नियुक्ति को हरी झंडी दे दी है।

आपको बता दें कि इससे पहले खबरें आईं थी कि रवि शास्त्री बतौर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीम के साथ जोड़ना चाहते थे। इस वजह से टीम इंडिया के फुल टाइम गेंदबाजी कोच के रूप में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद थी।

शास्त्री के अनुरोध पर भरत अरुण को बनाया गेंदबाजी कोचः रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 54 वर्षीय भरत अरुण अब श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। हालांकि खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि सीओए के सदस्य का कहना है कि विदेश दौरों के लिए राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सेवाएं भी ली जाएंगी। हालांकि इन दोनों की सेवाएं जरूरत के मुताबिक ली जाएंगी।

आपको बता दें कि सीओए के सदस्य विनोद राय, डायना एड्लजी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने बैठक में रवि शास्त्री की नियुक्ति को मंजूरी दे दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक "अन्य सलाहकारों की नियुक्तियों का निर्णय समिति द्वारा प्रमुख कोच के परामर्श से किया जाएगा।" जिसके लिए चार सदस्यीय समिति ने मंगलवार को शास्त्री से मिलना तय किया है।

आपको बता दें कि सीओए ने चार सदस्यीय एक पैनल का गठन किया है जिसमें बोर्ड के अध्यक्ष सी के खन्ना और सीईओ राहुल जोहरी भी शामिल हैं। ये चारों सदस्य नव-नियुक्त प्रमुख कोच शास्त्री और अन्य सपोर्टिंग स्टाफ के वेतन पर फैसला करेंगे। ईदुलजी और बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी समिति के अन्य सदस्य हैं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Ravi Shastri’s request, Bharat Arun appointed India’s bowling coach: Report
Please Wait while comments are loading...