9वीं की परीक्षा में सवाल...कौन है विराट कोहली की गर्लफ्रेंड?

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली अक्सर अपनी तथाकथित प्रेमिका अनुष्का शर्मा को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों पब्लिकली साथ-साथ दिखते तो हैं लेकिन कभी भी पब्लिकली एक-दूसरे के बारे में कोई कमेंट नहीं करते हैं। इसलिए कभी लोगों को लगता है कि अनुष्का, विराट की गर्लफ्रेंड हैंं और कभी लगता है कि नहीं हैंं।

तो विराट के मामले में क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा?

ये एक जटिल प्रश्न है जिसका जवाब विराट-अनुष्का ही दे सकते हैं लेकिन हद तो तब हो गई जब इस सवाल को प्रश्नपत्र में शामिल कर लिया गया। जी हां हैरानी हुई ना आपको..लेकिन ये सच है... मुंबई के ठाणे से सटे भिवंडी स्थित चाचा नेहरु हिंदी हाईस्कूल में 9वीं कक्षा की वार्षिक फिजिकल ट्रेनिंग एग्जाम में छात्रों से  सवाल पूछा गया है कि कौन है विराट कोहली की गर्लफ्रेंड?

अश्विन की इमोशनल गुगली से क्लीन बोल्ड हो गए भज्जी

आपको बता दें कि ये परीक्षा 13 अक्टूबर को हुई थी, जिसमें में रिक्त स्थानों की पूर्ति वाले सेक्शन में 6वां सवाल ये था कि कौन है विराट कोहली की गर्लफ्रेंड..जिसके तीन विकल्प थे...प्रियंका, अनुष्का और दीपिका। फिलहाल ये प्रश्नपत्र इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

क्या है कपिल देव, हार्दिक पांड्या और 16 अक्टूबर का खूबसूरत कनेक्शन?

मालूम हो कि पेपर के वायरल होने पर बच्चों के पैरेंटस का गुस्सा एकदम से भड़क गया है, उन्होंने कहा कि फिजिकल टेस्ट था इसलिए क्रिकेट से जुड़े प्रश्न पूछे जाने चाहिए थे ना कि क्रिकेटरों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें, स्कूल प्रशासन को इस बारे में सफाई देनी होगी, हालांकिप्रशासन ने इस पर कोई रियेक्शन नहीं दिया है।

'47 बाद सबसे अच्छी बात...सचिन इधर पैदा हुआ उधर नहीं'

Wait, What? Name Virat Kohli's Girlfriend, Class 9 Students Asked In Exam

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Just last month, the Indian Air Force engineering exam featured a question on actor Deepika Padukone, leaving social media stunned. Now, a Maharashtra school has gone a step further and asked students a rather absurd question about cricketer Virat Kohli.
Please Wait while comments are loading...