युवराज के ड्रग्स लेने वाली बात पर भड़के पापा योगराज बोले, शेर का बच्चा घास नहीं खाता

योगराज सिंह ने कहा, ''युवराज ने कभी नशा नहीं किया। उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। युवराज और मेरे सभी बच्चे शेर की तरह हैं, जो कभी घास नहीं खाते।''

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी लेकिन टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके परिवार पर उनके भाई जोरावर की पत्नी अकाक्षां शर्मा ने संगीन आरोप लगाए हैं।

युवराज भी लेते थे ड्रग्‍स, बिग बॉस से आउट भाभी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

मालूम हो कि जोरावर से अलग होने वाली अकांक्षा कलर्स के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा थीं और उसी दौरान उन्होंने युवी की फैमिली और उनकी मां शबनम सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे।

हैजल ने जोरदार ढंग से मनाया सासू मां का जन्मदिन, युवी चारों खाने चित्त

लेकिन अब युवी के सपोर्ट में उनके पापा योगराज सिंह ख़ड़े हो गए हैं और उन्होंने अकांक्षा को करारा जवाब देते हुए कहा कि युवराज ने कभी नशा नहीं किया। उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। युवराज और मेरे सभी बच्चे शेर की तरह हैं, जो कभी घास नहीं खाते।

बहू आकांक्षा ने लगाए संगीन आरोप तो तिलमिला उठीं युवी की मां शबनम सिंह

मालूम हो कि बिग बॉस से आउट हुई आकांक्षा शर्मा ने कहा था कि युवी भी ड्रग्स मारिजुआना (गांजे) लेते थे। आकांक्षा पर भड़के योगराज ने कहा कि आकांक्षा जो भी बात कर रही हैं, वो झूठी और बकवास हैं। जो लड़की युवराज पर आरोप लगा रही है, वो पहले खुद को देखे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj, as also my other three children, are like lions. They don’t eat grass,' said Yograj Singh. Akansha Sharma, has accused Yuvraj Singh of indulging in drugs. Incidentally, Akansha is the ex-wife of Zoravar Singh.
Please Wait while comments are loading...