Pics: धोनी ने छक्का लगाकर दिलाई झारखंड को जीत, पैर छूने मैदान में घुसा फैन

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भले ही आज महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के किसी भी फार्मेट के कप्तान ना हों लेकिन लोगों की उनके प्रति मोहब्बत कम नहीं हुई है। जिसका ताजा सबूत दिखा बुधवार को तब, जब महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड और विदर्भ के बीच विजय हजारे ट्रॉफी क्वॉर्टर फाइनल मैच में अपनी टीम को छक्का लगाकर जीत दिलाई।

सिर्फ एक सेल्फी के लिए उसने किया माही की 'हमर' का पीछा....मोहब्बत या पागलपन

जैसे ही धोनी ने शॉट लगाया वैसे ही धोनी का एक फैन मैदान में उनके पास ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच गया, हालांकि धोनी ने अपने चाहने वाले को निराश नहीं किया, बल्कि उसे ऑटोग्राफ दिया, यही नहीं उस फैन ने माही के पैर भी छूए।

धोनी ने 27 गेंदों पर 18 रन बनाये

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली में विजय हजारे ट्रॉफी के विदर्भ और झारखंड के बीच हुए मुकाबले में झारखंड की टीम ने विदर्भ को 6 विकेट से हरा दिया। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये धोनी ने 27 गेंदों पर 18 रन बनाये और टीम को जीत दिलाई।

9 विकेट के नुकसान 159 रन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी विदर्भ की टीम ने 9 विकेट के नुकसान 159 रन बनाये थे, जिसका पीछा करते हुए झारखंड की टीम ने 45 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।झारखंड की ओर से ईशांत जग्गी ने सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former India captain Mahendra Singh Dhoni gave a moment of a lifetime to a young fan during Vijay Hazare Trophy's quarter-final match against Vidarbha on Wednesday (March 15).
Please Wait while comments are loading...