जानिए ऐसा क्‍या हुआ कि धोनी बोल उठे - बवाल हो सकता है

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्‍तान और कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि किस बात को लेकर बवाल हो सकता है।

जानिए ऐसा क्‍या हुआ कि धोनी बोल उठे - बवाल हो सकता है

बड़ा खुलासा : धोनी का मजाक उड़ाते थे युवराज सिंह, जानिए क्यों

धोनी पर बनी बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' 30 सितंबर को लॉन्‍च होनी है। इसे लेकर वह इन दिनों फिल्‍म के एक्‍टर, प्रॉड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ फिल्‍म को प्रमोट कर रहे हैं।

जिंदगी में नहीं है कोई विलेन

धोनी ने कहा कि अगर उनकी जीवनी पर बनी इस फिल्‍म को कोई सीक्‍वल बना तो बवाल हो जाएगा। ऐसा उन्‍होंने क्‍यों कहा, यह साफ नहीं हो सका। भारत के इस शानदार क्रिकेट खिलाड़ी को भले ही कोई अपनी जिंदगी का विलेन मानता हो लेकिन धोनी का मानना है कि उनकी जिंदगी में कोई भी विलेन नहीं है।

ms dhoni speaks no on biopic sequel; adds no villain in his life

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, जानिए वजह

दोस्‍त है फिल्‍म का सह प्रोड्यूसर

दो दिन बाद रिलीज हो रही धोनी की बायोपिक में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका निभा रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्‍म के सह-निर्माता हैं अरुण पांडे, जो कि उनके पुराने दोस्‍त भी हैं।

मिलेगी जिंदगी से जुड़ी जानकारी

धोनी की मानें तो उनपर बनी इस फिल्‍म में दर्शकों को उनकी जिंदगी से जुड़ी काफी नई जानकारी मिलेगी। उनका मानना है कि रांची में रहने वालों को भी उनके सफर के बारे में नहीं पता है।

पाकिस्‍तान को हॉकी में हराकर शहीदों के खून का लेंगे बदला : पी श्रीजेश

ये एक्‍टर्स निभाएंगे किरदार

जब धोनी से पूछा गया कि क्‍या इस फिल्‍म का कोई सीक्‍वल बनेगा तो उन्‍होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो विवाद खड़ा हो सकता है। धोनी की बायोपिक में अनुपम खेर, राजेश शर्मा और भूमिका चावला भी एक्टिंग कर रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ms dhoni speaks no on biopic sequel; adds no villain in his life.
Please Wait while comments are loading...