खुला राज.. कहां के बल्ले पर लगाते थे धोनी हेलिकॉप्‍टर शॉट?

Subscribe to Oneindia Hindi

जालंधर। टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के हेलिकॉप्‍टर शॉट के तो सभी दीवाने हैं। अक्सर अपने बल्ले से छक्का लगा कर मैच को जीत दिलाने वाले मिस्टर धोनी ने अब राज खोला है कि उनके बल्ले कहां से बनकर आते हैं?

सेक्सी शॉट से सेक्सी हसीनाओं तक मिस्टर धोनी के बेहतरीन 10 साल

बुधवार को अपनी लाइफ पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, का ट्रेलर जालंधर में लांच करते वक्त, धोनी ने वहां मौजूद छात्रों  से कहा कि मैं जालंधर के बने बल्ले से खेलना पसंद करता हूं क्योंकि उसकी गुणवक्ता सबसे अच्छी होती है।

जालंधर के बने बल्ले से खेलते हैं माही

इसी वजह से मैंने अपनी बायोपिक फिल्म 'एम.एस धौनी- द अनटोल्ड स्टोरी' की ट्रेलर लाचिंग इस शहर से करने की सोची। जिस पर छात्रोंं ने कहा कि अच्छा अब में समझ आया कि आप हेलिकॉप्‍टर शॉट कैसे लगाते थे, जिसके बाद छात्रों के साथ माही भी हंस पड़े।

माही ने किया एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी का ट्रेलर लॉन्च, Video

मीडिया से मुखातिब होते हुए मिस्टर कूल ने कहा कि मेरे क्रिकेट करियर में ऐसे बहुत सारे पल हैं, जो मेरे दिल के काफी करीब है, लेकिन मेरे लिए सबसे खास वक्त वो है, जब हमने साल 2011 में अपनी सरजमीं पर क्रिकेट विश्वकप जीता था। उस पल को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता, वो भावनाओं का सैलाब था, जिसे केवल महसूस किया जा सकता है।

धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी: साक्षी से पहले माही किसी और से करते थे प्यार

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए धोनी ने कहा कि मेरी ऊपर बनी इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे मैं महान साबित होता हूं। हां ये मेरे जीवन पर बनी फिल्म है, जिसमें मेरी लाइफ के संघर्ष के पल दिखाये गये हैं। फिल्म निसंदेह बहुत अच्छी बनी है जिसके लिए मैं फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर सुशांत और पूरी टीम को दिल से बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jalandhar,the place is famous for cricket bats ,thats why Captain Mahendra Singh Dhoni's biopic Trailer was released in this City.
Please Wait while comments are loading...