क्रिस गेल ने क्यों धोनी को कहा भारत और चेन्नई का किंग, जानिए यहां

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने माना है कि हजारों धोनी फैन्स की तरह वह खुद भी महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से नहीं खेलने को लेकर निराश हैं। क्रिस गेल ने धोनी को चेन्नई और भारत का किंग कहा।

cricket, ms dhoni, chris gayle, आईपीएल, t20, ipl, ipl 2016, क्रिकेट, एमएस धोनी, क्रिस गेल, team india, west indies, chennai, chennai super kings, टीम इंडिया, वेस्टइंडीज, चेन्नई सुपरकिंग्स, टी20

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, जानिए वजह

आईपीएल में इन दो टीमों पर लगा प्रतिबंध

आपको बता दें कि आईपीएल से चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खेलने पर 2 साल का प्रतिबंध लगा है। इन दोनों टीमों के मालिक और अधिकारी भ्रष्टाचार में संलिप्त पाए गए थे।

इस साल धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की तरफ से आईपीएल में खेलेंगे। 8 टीमों वाले इस लोकप्रिय टूर्नामेंट में नई टीम ने पिछली बार 7वां स्थान हासि​ल किया था। इस टीम ने अब तक आईपीएल के कुल 14 मैच में 5 मैच ही जीते हैं।

VIDEO : बायोपिक रिलीज से पहले ही सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी, जानिए क्यों

धोनी को मिस करेंगे उनके फैन्स

2008 के बाद से आईपीएल में यह पहला मौका है जब धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की बजाय किसी दूसरी टीम की ओर से खेलेंगे। चेन्नई फैन्स अपने चहेते खिलाड़ी को मिस कर रहे हैं और ऐसा ही कुछ ​क्रिस गेल के साथ भी है।

धोनी को बताया चेन्नई और भारत का किंग

गेल ने तमिनाडु लीग की वेबसाइट को बताया,'एमएस धोनी चेन्नई और भारत के किंग हैं। हरम उन्हें दो आइपीएल सीजन्स से मिस कर रहे हैं।'

गेल दो दिनों की चेन्नई विजिट पर आए थे। उन्होंने यहां अपने फैन्स के साथ डांस किया और टीएनपीएल के मैच देखे। टीएनपीएल स्थानीय टी20 टूर्नामेंट है जो कि इसी साल शुरू हुआ है।

बाप रे ! नींद में सांप को चबा गया आदमी, डॉक्टर भी हुए हैरान

गेल ने की टीएनपीएल की तारीफ

क्रिस गेल ने टीएनपीएल की तारीफ करते हुआ कहा,'इस टूर्नामेंट का रोमांच स्तर बेहतरीन है। यह आने वाले वर्षों में और भी व्यापक रूप ले सकता है। तमिलनाडु के युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को तराशने का बेहतर मौका देता है। इसके साथ ही यहां से आईपीएल में खेलने के भी दरवाजे खुलते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chennai, Sep 9: West Indies' explosive batsman Chris Gayle admitted that he, like thousands of other fans, is missing Mahendra Singh Dhoni playing for Chennai Super Kings (CSK) in the Indian Premier League (IPL) and described the limited overs captain as the "king" of Chennai and whole of India.
Please Wait while comments are loading...