क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दी गाली, घर में घुसकर मारने की कोशिश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से चर्चा में हैं, इस बार उनके घर में कुछ लोगों ने जबरदस्ती घूसने की और उन्हें मारने की कोशिश की है।

श्रीलंका दौरे से पहले हार्दिक पांड्या ने बदला लुक, फैंस ने बोला-झक्कास...

कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं

कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शमी को जाधवपुर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं थी और कहा था कि वो अगर घर से बाहर निकले तो उन्हें कड़ा सबक सिखाया जाएगा यही नहीं उनकी बिल्डिंग के केयरटेकर पर गाली देने वालों ने धावा भी बोला था।

शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई

शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई

मीडिया सूत्रों के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे। दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई और युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा।

केयर टेकर को मारने की कोशिश हुई

केयर टेकर को मारने की कोशिश हुई

मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया लेकिन फिर केयर टेकर को घुसकर मारने की कोशिश हुई।

पुलिस से शिकायत

शमी ने इस बारे में पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लड़कों में से एक की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं तीन अन्य संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया था जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 श्रीलंका दौरे के लिए रवाना

श्रीलंका दौरे के लिए रवाना

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे जहां भारत को 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 मुकाबला खेलना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A group of young men allegedly threatened and tried to barge into Indian fast bowler Mohammed Shami’s residence in South Kolkata’s Katjunagar after an altercation, as per media reports on Monday.
Please Wait while comments are loading...