आॅस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को फील्डिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, 30 टांके लगे

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हर्स्टविले प्रैक्टिस मैच के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। वह जब फील्डिंग कर रहे थे तभी उनका बायां पैर मैदान में रखे किसी उपकरण से जा टकराया और उनके घुटने में गंभीर चोटें आ गईं। उन्हें तुरंत एम्बुलेंस से सेंट जॉर्ज अस्पताल भर्ती कराया गया।

mitchell stac injured during fielding

​दिलीप ट्रॉफी: फील्डिंग के दौरान प्रज्ञान ओझा के सिर में लगी गेंद, ले जाए गए अस्पताल, देखें वीडियो

कुछ दिन क्रिकेट से दूरी

सीए यानी क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया के मेडिकल आॅफिसर ने कहा कि स्टार्क आगामी कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।

प्रज्ञान ओझा को भी लगी थी चोट

स्टार्क की चोट इतनी गंभीर है कि उनके घुटने में 30 टांके लगाए गए हैं। हालांकि, उनकी कोई भी हड्डी नहीं टूटी है। आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले कुछ ऐसा ही हादसा भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा के साथ भी हो चुका है। वह फील्डिंग कर रहे थे कि अचानक गेंद उनके सिर के पिछले हिस्से में लग गई थी।

VIDEO : सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी, जानिए क्यों

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन

स्टार्क ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वह एकमात्र ऐसे गेंदबाज़ थे जो पूरी सीरीज में शानदार परफॉर्म कर रहे थे।

सबसे तेज 100 वनडे विकेट का रिकॉर्ड

आॅस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच घरेलू सीरीज होनी है और टीम मैनेजमेंट स्टार्क के उससे पहले ठीक हो जाने को लेकर आश्वस्त है। स्टार्क वहीं तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने सबसे तेज 100 वनडे विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
australian pacer mitchell starc got injured during fielding.
Please Wait while comments are loading...