दो भाइयों के 'सुपरमैन कैच' ने तोड़ दी दक्षिण अफ्रीका की कमर, देखिए

आॅस्ट्रेलियाई आॅलराउंडर मिशेल मार्श और उनके भाई शॉन मार्श ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को शुरु हुए टेस्ट सीरीज के पहले मैच के पहले ही दिन ऐसा कैच लिया कि हर कोई देखकर चौंक गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। आॅस्ट्रेलियाई आॅलराउंडर मिशेल मार्श ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को शुरु हुए टेस्ट सीरीज के पहले मैच के पहले ही दिन ऐसा कैच लिया कि हर कोई देखकर चौंक गया!

Mitchell and shaun Marsh's classic catch high point of Australia's dream start. आॅस्ट्रेलियाई आॅलराउंडर मिशेल मार्श और उनके भाई शॉन मार्श ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को शुरु हुए टेस्ट सीरीज के पहले मैच के पहले ही दिन ऐसा कैच लिया कि हर कोई देखकर चौंक गया।

मिचेल स्टार्क आॅस्ट्रेलिया की तरफ से पहला ओवर फेंक रहे थे। इसी ओवर की चौथी गेंद पर अफ्रीकी बल्लेबाज स्टीफन के बल्ले का आखिरी किनारा लेती हुई स्लिप में चली गई। वहां मुस्तैद खड़े मिशेल मार्श ने हवा में उछलते हुए जबरदस्त कैच पकड़ा। इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीकी टीम का पहला विकेट भी गिर गया।

इतना ही नहीं, इसी मैच में मिशेल मार्श के भाई शॉन मार्श ने भी कमाल का कैच लिया। उन्होंने शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करते हुए डाइव लगाकर शानदार कैच लिया और विरोधी टीम की कमर तोड़कर रख दी।

इसके बाद पूरे मैच में आॅस्ट्रेलियाई टीम हावी दिखी और दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में महज 81 रनों के कुल स्कोर पर 5 विकेट गिर चुके थे। हालांकि, 6वें विकेट के लिए टेम्बा बावुमा और क्विंटन डी कॉक ने 71 रनों की शानदार साझेदारी की।

लेकिन इसके बाद बावुमा नाथन लियोन की एक गेंद को फ्लिक करने के चक्कर में शॉन मार्श के हाथों लपके गए। दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 242 रनों पर सिमट गई।

यहां देखिए शॉन मार्श का कैच -

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mitchell and shaun Marsh's classic catch high point of Australia's dream start.
Please Wait while comments are loading...