पीली जर्सी पहनकर माही ने लगाए 3 गगनचुंबी छक्के, कसम से दिल डोल गया...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। आलोचक चाहे जो भी कहे और दिग्गज चाहे कोई भी बयान दें लेकिन एक बात सोलह आने सही है कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा फिनिशनर भारत को दूसरा नहीं मिल सकता है। उनका छक्का लगाकर मैच खत्म करना अपने आप में अनोखी बात है और ये ही बात उस वक्त फिर से दिखी जब पीली जर्सी पहनकर तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के ओपनिंग समारोह में धोनी ने 3 गेंदों पर 3 गगनचुंबी छक्के जड़े, जिसे देख दर्शक दीर्घा में बैठी पब्लिक खुशी के मारे माही-माही चिल्ला उठी।

अनुष्का से पहले इन हसीनाओं ने किया था विराट कोहली को क्लीन-बोल्ड!

माही का यूं बैक होना टीम इंडिया के श्रीलंका सीरीज के लिए काफी अच्छा संकेत माना जा रहा है, धोनी के छक्के मारने वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया के हॉट टॉपिक्स में से एक है। लोग माही के इस अंदाज से काफी खुश हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स का घरेलू मैदान

आपको बता दें कि धोनी को चेन्नई के स्टेडियम में छक्के लगाने के एक कॉम्पिटिशन में बुलाया गया था। यह चेन्नई सुपर किंग्स का घरेलू मैदान भी है। इसलिए दर्शक अपनी टीम के कप्तान को देखकर और भी खुशी छा गई। गौरतलब है कि इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन भी मौजूद थे। धोनी और हेडन चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेल चुके हैं। हेडन मैदान पर लुंगी पहनकर उतरे थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahendra Singh Dhoni smashed huge three consecutive sixes in opening match of Tamil Nadu Premier League.
Please Wait while comments are loading...