होटल से चोरी हुआ महेंद्र सिंह धोनी का मोबाइल बरामद, 1 गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं लेकिन दो दिन पहले जब वो मैच के दौरान अपनी टीम के साथ द्वारका के होटल में ठहरे थे, तो उस होटल में अचानक आग लग गई, जिसमें वो और उनकी टीम हताहत नहीं हुई और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

रांची टेस्ट: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया-Live

लेकिन इस हादसे के बाद से धोनी के तीन मोबाइल गायब थे, जिसमें टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कुछ बातें हैं, जिसके कारण धोनी काफी परेशान थे और इसलिए उन्होंने मोबाइल के लिए पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, अभी सूचना मिली है कि इस मामले में पुलिस ने फायर डिपार्टमेंट में काम करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

धोनी की तूफानी पारी भी झारखंड को हार से नहीं बचा पाई

मालूम हो कि इस आग की वजह से झारखंड और बंगाल के बीच का मुकाबला एक दिन के लिए टाल दिया गया था, लेकिन इसके बाद जो मैच हुआ उसमें धोनी ने झारखंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन बनाए लेकिन उनके शानदार खेल के बावजूद उनकी टीम हार गई। बंगाल के साथ हुए इस मुकाबले में उसके झारखंड की टीम 330 रनों का विशाल लक्ष्य था, लेकिन एमएस धोनी और इशांक जग्गी की तूफानी पारियों के बावजूद उसे 41 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahendra Singh Dhoni and the Jharkhand team had to vacate the hotel premises after a fire on the first floor on Friday.
Please Wait while comments are loading...