दिल्ली: होटल में लगी आग, बाल-बाल बचे महेंद्र सिंह धोनी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब द्वारका इलाके में स्थित एक होटल में आग लग गई। इस होटल में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड की क्रिकेट टीम ठहरी हुई थी। हालांकि धोनी और उनकी टीम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन खिलाड़ियों की क्रिकेट किट आग में जलकर खाक हो गई। धोनी और उनकी टीम को अब सेंट्रल दिल्ली के एक होटल में ठहराया गया है। 

mahendra singh dhoni

जानकारी के मुताबिक द्वारका इलाके में स्थित वेलकम होटल में महेंद्र सिहं धोनी और झारखंड की क्रिकेट टीम ठहरी हुई थी। धोनी अपनी टीम के साथ दिल्ली के पालम मैदान में शुक्रवार को होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलने आए हुए हैं। यह मुकाबला बंगाल के खिलाफ खेला जाना था। शुक्रवार सुबह 6:30 बजे अचानक होटल के एक स्टोर में आग लग गई।

आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। धोनी और उनकी टीम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसे में खिलाड़ियों की किट जल गई हैं। आग लगने के बाद आज होने वाले मैच को कल तक के लिए टाल दिया गया है। ये भी पढ़ें- धोनी ने छक्का लगाकर दिलाई झारखंड को जीत, पैर छूने मैदान में घुसा फैन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Fire had broken out in store in Dwarka's Welcome hotel complex. Mahendra Singh Dhoni and Jharkhand team who were staying there evacuated safely.
Please Wait while comments are loading...