जब विकेट के पीछे से धोनी ने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड पर किया कमेंट..

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड के खिलाफ जोरदार शतक जमाकर एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। धोनी ने लंबे समय बाद बल्लेबाजी में हाथ दिखाते हुए गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ सैकड़ा जमा। इस सैकड़े के साथ ही धोनी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। धोनी भारत के सफलतम कप्तानों में शुमार हैं लेकिन अब वो कप्तानी छोड़ चुके हैं और बतौर खिलाड़ी टीम के साथ हैं।

जब विकेट के पीछे से धोनी ने खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड पर निशाना

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर रहे धोनी को ठंड़े दिमाग से फैसला लेना वाला और मैदान पर ज्यादा आक्रामकता ना दिखाने वाला कप्तान कहा जाता रहा है। ये भी कहा जाता है कि वो साथी खिलाड़ियों को बार-बर नहीं टोकते हैं। हालांकि धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर क्या कुछ कहते हैं और अपने साथी खिलाड़ियों को किस तरह से छेड़ते हैं, इसकी बानगी एक वीडियो में सामने आई है। इस वीडियो में बतौर कप्तान साथी खिलाड़ियों पर किए गए ऐसे कमेंट समेटे गए हैं, जो उनकी कैप्टन कूल की छवि के उलट मजाकिया छवि बनाते हैं। इसमें ज्यादातर कमेंट धोनी ने बतौर कप्तान ही किए हैं। 
ये भी पढ़ें- धोनी के शतक के साथ रिकॉर्ड की भी बारिश, बने ये नए रिकॉर्ड

इस वीडियो में धोनी विराट कोहली को चीकू कहते सुने जा रहे हैं, जो कि उनका निकनेम है। हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ कीपिंग करते हुए, 'पकड़ के मार दे चीकू' कहते धोनी को सुना जा सकता है। जिंबाबे के खिलाफ एक मैच में अक्षर पटेल को वो 'ऐसे ही मारने दे, निकलने दे इसे'। ऑस्ट्रलिया के खिलाफ एक मैच में वो अंबाती रायडू को 'रायडू इधर आ, जागके जरा, इसके पैर देख कैसे चल रहे हैं।' एक मैच में गेंदबाजी करते सुरेश रैना को धोनी 'देख इसे कैसे वॉलीबॉल की तरह खड़ा हुआ है' कहते सुने जा सकते हैं। टेस्ट मैच में वो 'पुजारा को ताली बजाने के लिए नहीं रखा है' कह रहे हैं। एक मैच में वो श्रीसंथ को 'उधर मत देख, गर्लफ्रेंड नहीं है वहां' कह रहे हैं। आप खुद ही सुनिए वीडियो में माही के ये कमेंट्स।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mahendra singh dhoni funny comments behind the stumps
Please Wait while comments are loading...