जानिए स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को किनसे लगता है डर?

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा कि उन्हें आज भी अपने कोच राजकुमार शर्मा से बहुत डर लगता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान और जवां दिलों की धड़कन विराट कोहली के बारे में कहा जाता है कि वो दुनिया के किसी भी बॉलर्स से नहीं डरते हैं और अच्छे-अच्छे गेंदबाजों का बैंड बजाने का दम रखते हैं लेकिन असल जिंदगी में कोहली को किसी से बहुत ज्यादा डर लगता है, जानते हैं कौन है वो?

कोहली की किस बात से कोच राजकुमार शर्मा की आंखों से छलके आंसू?

तो वो कोई और नहीं बल्कि उनके कोच, उनके मेंटर राजकुमार शर्मा हैं, जो कोहली के जीवन में एक अहम जगह रखते हैं। इस बात का खुलासा कोहली ने कोविजय लोकपल्ली द्वारा लिखी 'ड्रिवन' किताब की लॉन्चिंग के मौके पर कही। ये किताब कोहली के जीवन पर ही लिखी गई है।

कोहली, धोनी और रहाणे की 'नई सोच', जर्सी पर लिखवाया मां का नाम, वीडियो

कोहली ने कहा कि मैंने अपने कोच राजकुमार शर्मा से रिश्तों में वफादारी सीखी है। उन्हें भी ईमानदारी और वफादारी पसंद हैं और मुझे भी इसलिए 1998 से मेरे सिर्फ एक कोच राजकुमार शर्मा हैं और वह कभी नहीं बदलेंगे और यही साथ मेरा आईपीएल फ्रैंचाइज़ी आरसीबी के लिए भी रहेगा।

कोटला वनडे: टॉस जीतने के बाद क्यों हारी धोनी की सेना, कौन बना खलनायक?

अपने कोच की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा कि वो मेरे मेंटर हैं, वो आज भी मुझे अच्छी और बुरी बात के लिए डांट लगाते है। उनकी बातें मेरे पर बहुत असर करती हैं इसलिए जब मैं किसी घटिया शॉट पर आउट होता हूं तो मेरे दिमाग में तुरंत आता है कि अब तो कोच शर्मा सर से मुझे कसकर डांट पड़ेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli, on the sidelines of a book launch on him, said he values loyalty above everything and that he has always maintained it for childhood coach Rajkumar Sharma.
Please Wait while comments are loading...