वनडे और टी-20 की कप्‍तानी छोड़ने से पहले क्‍या बोले महेंद्र सिंह धोनी?

बुधवार शाम को जब महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे और टी-20 की कप्‍तानी पद से इस्‍तीफा दिया तो सबके मन में यही सवाल था कि आखिर उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया?

Subscribe to Oneindia Hindi

नागपुर। बुधवार शाम को जब महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे और टी-20 की कप्‍तानी पद से इस्‍तीफा दिया तो सबके मन में यही सवाल था कि आखिर उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया? पर जब महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को अपने इस्‍तीफे के बारे में बताते हुए कहा ओके, दैट्स इट और उन्‍होंने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया। इस्‍तीफा देने से पहले महेंद्र सिंह धोनी बतौर मेंटर झारखंड की टीम के साथ नागपुर में चल रहे रणजी मैच के सेमीफाइनल में टीम का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे थे।

वनडे और टी-20 की कप्‍तानी छोड़ने से पहले क्‍या बोले महेंद्र सिंह धोनी?

इंडियन एक्‍सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक धोनी के इस बावत पहले ही फैसला कर लिया था। भले ही झारखंड की टीम सेमीफाइनल मैच में गुजरात से हार गई हो। पर इसके बावजूद अपने मेंटर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में झारखंड की रणजी टीम ने पहली बार सेमीफाइनल में पहुंच कर एक नया इतिहास रच दिया। सेमीफाइनल मैच में झारखंड की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ धौनी बात कर रहे थे। तभी एक खिलाड़ी ने कहा कि भैय्या ने कप्‍ताीन छोड़ दी है। यह बात सुनकर सारे खिलाडी अचरज के संग धोनी को देखने लगे। यब बात सुनते ही महेंद्र सिंह धोनी भी मुस्‍कुरा दिए। धौनी ने बताया कि वो पहले ही इस्‍तीफा देना चाहते थे, पर तब वो वक्‍त ठीक नहीं था।

वनडे और टी-20 की कप्‍तानी छोड़ने से पहले क्‍या बोले महेंद्र सिंह धौनी?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
last word of mahendra singh dhoni before left captaincy of team india for one day and t 20
Please Wait while comments are loading...