'कुंबले-कोहली की वजह से ड्रेसिंग रूम रहता है कूल-कूल'

भारतीय टेस्ट टीम में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहे रिद्धिमान साहा ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में मौजूदा टेस्ट टीम का माहौल बेहद खुशनुमा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। इंग्लैंड के साथ 9 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान बुधवार को हो गया। इस टीम में विकेटकीपर की सीट पर रिद्धिमान साहा विराजमान हैं। अपने चयन पर खुशी जताते हुए साहा ने कहा कि इस समय टीम इंडिया पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरी हुई है।

इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई टीम इंडिया की 5 खास बातें

और मुझे ये कहते हुए बिल्कुल भी गुरेज नहीं है कि भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहद हल्का-फूल्का रहता है। कप्तान कोहली और कोच अनिल कुंबले ने ड्रेसिंग रूम को लाइट मूड में रखने की भरपूर कोशिश करते हैं।

वीवीएस लक्ष्मण के बर्थडे पर वीरू को याद आया 'गब्बर'

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे साहा ने कहा कि हमारे कोच अनिल कुंबले हमेशा टीम का मार्गदर्शन देने के लिए तैयार रहते हैं।

Pics: दिवाली की रात गोवा में साथ-साथ दिखे विराट और अनुष्का

उनका अंदाज मजाकिया है और ड्रेसिंग रूम का माहौल भी लगभग उसी तरह का है। वो खिलाड़ियों की सारी बातें सुनते हैं और उन पर अपनी राय थोपते नहीं हैं जो कि एक सकारात्मक बात है और ऐसा ही कप्तान कोहली भी करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The dressing room in the current Indian Test cricket team is a happy place to be in, India's wicketkeeper-batsman Wriddhiman Saha said on Wednesday.
Please Wait while comments are loading...