टीम इंडिया के नए स्टार केदार जाधव को लगने लगा है डर, उठाया बड़ा कदम!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले केदार जाधव काफी मशहूर हो गए हैं। वो जहां जाते हैं, लोग उन्हें पहचान लेते हैं और घेर लेते हैं। ऐसे में कई बार भीड़ के नुकसान पहुंचाने का भी डर रहता है। यही डर आजकल केदार जाधव को भी परेशान कर रहा है। ऐसे में उन्होंने कड़ा कदम उठाते हुए अपनी सुरक्षा का इंतजाम किया है। केदार जाधव ने अपनी सुरक्षा को देखते हुए दो गार्ड हायर किए हैं, ताकि वो जब बाहर जाएं तो बेफिक्र होकर घूम सकें।

टीम इंडिया के नए स्टार केदार जाधव को लगने लगा है डर, उठाया बड़ा कदम

केदार जाधव ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है। एकदिवसीय सीरीज के तीन मैचों में जाधव ने 77.33 के औसत से सर्वाधिक 232 रन बनाए, जिनमें एक शतक शामिल रहा। विराट कोहली, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ि‍यों की मौजूदगी के बावजूद केदार ने अपनी ओर ध्यान खींचा। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। केदार जाधव ने 74 प्रथम श्रेणी मैचों में 46.21 के औसत से जाधव करीब पांच हजार रन बना चुके हैं, जिसमें 13 शतक शामिल हैं, इस दौरान 327 उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है।

वीरेंद्र सहवाग के हैं बड़े फैन

महाराष्ट्र राज्य विद्युत बोर्ड के पूर्व कर्मचारी के बेटे केदार का ताल्लुक ऐसे परिवार से है, जो शुद्ध शाकाहारी है। पूर्व खिलाड़ी भावे के कहने पर उन्होंने चिकन खाना शुरू किया। केदार जाधव वीरेंद्र सहवाग के बड़े फैन हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा भी कि 2010 से जब उन्होंने आईपीएल खेलना शुरू किया तो वीरेंद्र सहवाग ही थे जिनके कारण वो दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेल सके। वो कहते हैं, जब से क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से वीरू पाजी को देखता हूं, कितने आराम से वह छक्के मार देते हैं और मैं यही कोशिश करता रहता हूं कि उनकी तरह मार सकूं। 

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या होंगे इंडिया-ए के कप्तान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kedar Jadhav hires bodyguard after newfound success
Please Wait while comments are loading...